कूरियर कंपनी के डिलीवरी बॉय इस प्रकार लगा रहे ​थे कंपनी और ग्राहकों को चूना, 24 लाख के आईफोन सहित 3 गिरफ्तार | Delivery boy of courier company was thus licking company and customers, 3 arrested including 24 lakh iPhone

कूरियर कंपनी के डिलीवरी बॉय इस प्रकार लगा रहे ​थे कंपनी और ग्राहकों को चूना, 24 लाख के आईफोन सहित 3 गिरफ्तार

कूरियर कंपनी के डिलीवरी बॉय इस प्रकार लगा रहे ​थे कंपनी और ग्राहकों को चूना, 24 लाख के आईफोन सहित 3 गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : October 11, 2019/12:44 am IST

रायपुर। राजधानी में में स्पाई जेट लिमिटेड नामक कोरियर कंपनी में अमानत में खयानत कर लाखों रूपये की मोबाईल फोन चोरी करने वाले कंपनी में कार्यरत तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। साथ ही पुलिस ने तीनों आरोपियों से करीब 24 लाख रूपये के मोबाइल बरामद किए हैं।

ये भी पढ़ें — झांकी देखने गई महिला को अकेली देख बिगड़ी दरिंदों की नियत, 4 लोगों ने मिलकर लूट ली आबरू

पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी प्रदीप अधिकारी कंपनी में ही डिलेवरी बॉय का काम करता है। गुरूवार को प्रदीप अधिकारी टाटा एस के चालक शंकर के वाहन में मैग्नेटो माल एवं कटोरा तालाब ले जाने के लिए प्रदीप अधिकारी ने गोडाउन से निकाला था, जो टाटा एस वाहन से सामान लोड कर दिनांक 09.10.19 को दोपहर में मैग्नैटो पार्किग में ले गया और इसी बीच मैग्नेटो माल के सामान को दोनो शंकर और प्रदीप ने 6वें फ्लोर में डिलेवरी किया।

ये भी पढ़ें —ज्योतिरादित्य सिंधिया के स्वागत पोस्टर में पीएम मोदी की फोटो, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

प्रदीप अधिकारी ने शाम 04 बजे अपने मोबाईल से कोरियर संचालक को कॉल करके बताया कि प्रो. कनेक्ट का जो सामान है जिसे कटोरा तालाब में डिलेवरी करना था वह गाडी से चोरी हो गया है। जिसकी रिपोर्ट तेलीबांधा थाने में की गई मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस की एक टीम बनाई गई और आरोपी प्रदीप अधिकारी से कडी पूछताछ की गई ।

ये भी पढ़ें —दीवाली से पहले पुलिस म​हकमे में बंपर तबादले, 257 सब इंस्पेक्टरों का ट्रांसफर ऑर्डर जारी

वहीं मैग्नैटो पार्किंग में लगे CCTV चेक करने पर आरोपी एक बाइक सवार को सफेद बोरी में सामान देते दिखा जिसपर कड़ाई से पूछताछ करने पर आरोपी प्रदीप ने चोरी करना स्वीकार कर लिया जिसकी निशानदेही पर पुलिस ने प्रदीप समेत शिव शंकर डे और देवांश आर्या को कोंडागांव से गिरफ्तार करीब 55 आई फोन जब्त कर सभी आरोपियों को जेल भेज दिया।

 
Flowers