मध्यप्रदेश में बढ़ रहे डेल्टा प्लस के मामले, एक और नए मरीज की पुष्टि होने से मचा हड़कंप | Delta Plus cases increasing in Madhya Pradesh, stirred up by confirmation of another new patient

मध्यप्रदेश में बढ़ रहे डेल्टा प्लस के मामले, एक और नए मरीज की पुष्टि होने से मचा हड़कंप

मध्यप्रदेश में बढ़ रहे डेल्टा प्लस के मामले, एक और नए मरीज की पुष्टि होने से मचा हड़कंप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : July 5, 2021/2:49 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश में डेल्टा प्लस के मामले बढ़ रहे हैं। एक और मरीज की पुष्टि होने से स्वास्थ्य अफसरों में हड़कंप मच गया। जानकारी के अनुसार दतिया में एक मरीज की कोरोना रिपोर्ट में डेल्टा प्लस वेरिएंट की पुष्टि है।

Read More News:  पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह की तबीयत बिगड़ी, लोहिया इंस्टीट्यूट से SGPGI किया गया शिफ्ट 

42 वर्षीय शख्स के सैम्पल में डेल्टा वेरिएंट पाया गया है। वहीं अब स्वास्थ्य अमला मरीज की हिस्ट्री खंगाल रही है।बता दें कि मध्यप्रदेश में डेल्टा प्लस वेरिएंट से संक्रमित मरीजों की संख्या 11 हो गई है। एक के बाद एक डेल्टा प्लस के मामले सामने आने से सरकार की चिंता बढ़ गई है।

Read More News: लापरवाही का पौधा..भ्रष्टाचार का पेड़! करोड़ों खर्च कर लगावाए पौधे…लेकिन नहीं लौटी हरियाली…आखिर कहां गए पौधे?  

सभी मरीजों का इलाज डॉक्टरों की निगरानी में चल रहा है। वहीं मरीजों के संपर्क में आने वालों की भी खोज कर रही है। इधर राज्य सरकार भी कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए हर स्तर से प्रयास कर रही है। नहर एक कदम फूंक-फूंक कर रख रही है। वहीं दूसरी ओर कोरोना वैक्सीनेशन को तेज कर दिया है।

Read More News: प्रियंका गांधी कर रहीं हैं नेतृत्व और औरतों की इज्जत नहीं…पदाधिकारियों को तमीज नहीं, महिला कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने लगाए गंभीर आरोप