केंद्रीय विश्वविद्यालयों में भी अंतिम छात्रों की परीक्षाएं रद्द करने की मांग, दिल्ली सीएम ने लिखा पीएम मोदी को पत्र | Demand for cancellation of final students examinations in central universities too, Delhi CM writes to PM Modi

केंद्रीय विश्वविद्यालयों में भी अंतिम छात्रों की परीक्षाएं रद्द करने की मांग, दिल्ली सीएम ने लिखा पीएम मोदी को पत्र

केंद्रीय विश्वविद्यालयों में भी अंतिम छात्रों की परीक्षाएं रद्द करने की मांग, दिल्ली सीएम ने लिखा पीएम मोदी को पत्र

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : July 11, 2020/12:09 pm IST

नईदिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पीएम नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर केंद्रीय विश्वविद्यालयों में भी अंतिम वर्ष या सेमेस्टर के छात्रों की परीक्षा रद्द कर उन्हे आंतरिक मूल्यांकन के आधार पर अगली कक्षा में प्रवेश देने की मांग की है।

ये भी पढ़ें: 2177 पदों पर निकली वैकेंसी, 30 जुलाई तक करें आवेदन, जानिए वेतन समेत…

अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि हमारे युवाओं के लिए, मैं प्रधानमंत्री से व्यक्तिगत रूप से हस्तक्षेप करने और दिल्ली विश्वविद्यालय और अन्य केंद्रीय सरकार के विश्वविद्यालयों की आखिरी सेमेस्टर की परीक्षाओं को रद्द करने और हमारे युवाओं के भविष्य को बचाने का आग्रह करता हूं। सीएम केजरीवाल ने कहा है कि यूजीसी और मानव संसाधन मंत्रालय परीक्षा कराने पर अड़ा हुआ है ऐसे में आपके हस्तक्षेप से ही छात्रों के भविष्य की रक्षा हो सकती है।

ये भी पढ़ें: UGC के परीक्षा आयोजित कराने के फैसले के खिलाफ हुए स्टूडेंट्स, छात्र…

बता दें कि दिल्ली सरकार पहले ही राज्य के सभी यूनीवर्सिटी और कॉलेज की परीक्षाओं को स्थगित कर दिया है। और अब केंद्रीय विश्वविद्यालय की भी परीक्षा रद्द करने की माग कर रही है।

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ स्वामी विवेकानंद टेक्नीकल यूनीवर्सिटी और दिल्ली विश्वविद्…

 
Flowers