मनेंद्रगढ़ के बाद सारंगढ़ से उठी जिला बनाने की मांग, विधायक की चेतावनी जल्द करें घोषणा नही दे दूंगी इस्तीफा | demand for creating Sarangarh as a new district

मनेंद्रगढ़ के बाद सारंगढ़ से उठी जिला बनाने की मांग, विधायक की चेतावनी जल्द करें घोषणा नही दे दूंगी इस्तीफा

मनेंद्रगढ़ के बाद सारंगढ़ से उठी जिला बनाने की मांग, विधायक की चेतावनी जल्द करें घोषणा नही दे दूंगी इस्तीफा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : August 18, 2019/2:07 pm IST

सारंगढ़। स्वतंत्रता दिवस के दिन मुख्यमंत्री द्वारा गौरेला पेंड्रा को जिला बनाए जाने की घोषणा के बाद अन्य जगहों से कभी ​जिला बनाने की मांग उठने लगी है। एक तरफ जहां कोरिया जिले में मनेंद्रगढ़ के जिला बनाने की मांग ने जोर पकड़ रखा है वहीं दूसरी तरफ अब सारंगढ़ से भी जिला की जल्द घोषणा को लेकर मांग उठ रही है। इस बीच सारंगढ़ विधायक उत्तरी गनपत जांगड़े का बड़ा बयाना आया है।

read more : गृहमंत्री ने कहा बच्चे का अपहरण के बाद हत्या दुर्भाग्यपूर्ण, लापरवाह अधिकारियों पर होगी कार्रवाई

सारंगढ़ विधायक उत्तरी गनपत जांगड़े ने कहा है कि सारंगढ़ को समय रहते जिला नहीं बनाया गया तो वे पद से इस्तीफा दे देंगी। प्रेस कॉन्फ्रेंस कर लोगों को जानकारी देते हुए उन्होने कहा कि सारंगढ़ वासियों का साथ राजनीति से ऊपर है। जिला निर्माण के लिए जो भी करना पड़ेगा मैं जनता के साथ हूं।

read more : सीएम और पूर्व सीएम के बीच ट्वीटर वार, दोनों ने लगाया एक—दूसरे पर ये आरोप…देखिए

बता दें कि रायगढ़ से अलग सारंगढ़ को जिला बनाने की मांग भी काफी पुरानी है, लोग यहां काफी समय से सारंगढ़ को नया जिला बनाए जाने की मांग कर रहे हैं। जब जब कोई नया जिले की घोषणा होती है वहां भी नया जिला बनाने की मांग शुरू हो जाती है।

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/M1s3w11UX78″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>