गृहमंत्री ने कहा बच्चे का अपहरण के बाद हत्या दुर्भाग्यपूर्ण, लापरवाह अधिकारियों पर होगी कार्रवाई

 Edited By: Anil Kumar Shukla

Published on 18 Aug 2019 02:50 PM, Updated On 18 Aug 2019 02:31 PM

भोपाल। मध्यप्रदेश के गृहमंत्री बाला बच्चन (Minister Bala Bachchan News) ने कहा है कि सतना में अपहरण के बाद हत्या का मामला एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। उन्होने कहा कि ज़मीनी विवाद को लेकर अपहरण हुआ था। यह मामला पारिवारिक विवाद से जुड़ा हुआ है। पारिवारिक रंजिश की वजह से बच्चे का कत्ल हुआ। इस मामले में लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों पर कार्यवाही होगी।

read more :CM भूपेश बघेल का बड़ा फैसला, लोहण्डीगुड़ा बनेगा नया राजस्व अनुभाग, आसना में बस्तर लोक नृत्य की स्थापना 

इसके साथ ही एक गृहमंत्री ने कहा कि एमपी पुलिस ने आपरेशन प्रहार शुरू किया है। पुलिस द्वारा नशे के 300 तस्करों पर कार्रवाई हुई है। उन्होने कहा हम मध्यप्रदेश को ड्रग्स मुक्त प्रदेश बनाएंगे। बता दें ​कि सतना में 3 महीने में बच्चे का अपहरण और हत्या का यह चौथा मामला है।

read more : शिक्षकों के लिए राहत भरी खबर, वेतन भुगतान के लिए सरकार ने रिलीज किया फंड

बता दें कि सतना में 16 अगस्त को 13 साल के बच्चे विकास प्रजापति को अपहरण कर हत्या कर दी गई थी। जिसका शव आज बरामद किया गया है। बताया जा रहा है ​कि बच्चे के बड़े पिता ने अपने दूर के साले के साथ मिलकर बच्चे को अपहरण करके हत्या की है। और पुलिस को गुमराह करने के लिए फिरोती की 10 लाख रूपए की रकम मांगी थी। (bhopal news)

Web Title : Home Minister Bala Bachchan said that kidnapping of child and murder is bad luck, negligence will be taken against the authorities

जरूर देखिये