डीजीपी ने पुलिस अधिकारियों के साथ की गुप्त मंत्रणा, नक्सल इलाकों में विश्वास, विकास और सुरक्षा को देंगे प्राथमिकता | DGP held secret advice with police officers Trust, development and security will be given priority in Naxalite areas

डीजीपी ने पुलिस अधिकारियों के साथ की गुप्त मंत्रणा, नक्सल इलाकों में विश्वास, विकास और सुरक्षा को देंगे प्राथमिकता

डीजीपी ने पुलिस अधिकारियों के साथ की गुप्त मंत्रणा, नक्सल इलाकों में विश्वास, विकास और सुरक्षा को देंगे प्राथमिकता

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : January 8, 2020/10:59 am IST

बीजापुर। छत्तीसगढ राज्य के डीजीपी बीते दिनों बस्तर के बीजापुर जिले के प्रवास पर रहे। बीजापुर पहुंचकर डीजीपी ने जिला स्तरीय पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की, जिसमें केंद्रीय सुरक्षा बल के आला अधिकारी भी मौजूद रहे। बैठक बंद कमरे में आयोजित की गई थी।

ये भी पढ़ें- CM और गृहमंत्री के बीच गहराया विवाद, विज ने कहा- नियमों से चलती है…

बैठक को लेकर मीडिया से दूरी बनाए रखी । बीजापुर पुलिस अधीक्षक ने बताया की प्रदेश के डीजीपी ने नए वर्ष की बधाई देकर ऑपरेशन की नई रणनीति जानकारी दी साथ ही नक्सली इलाकों में विश्वास, विकास और सुरक्षा को पहली प्राथमिकता बताया है।

ये भी पढ़ें- 68500 शिक्षक भर्ती मामले में अभ्यर्थियों को झटका, हाईकोर्ट ने कहा 3…

नक्सलवाद के खात्मा के लिए क्या जरूरी है, किन किन बिन्दुओं पर काम करना है, उसकी भी जानकारी आला पुलिस अधिकारियों को दी गई है। इस बैठक से बीजापुर समेत बस्तर के सभी जिलों में एक नई रणनीति के तहत ऑपरेशन चलाकर नक्सलवाद को खत्म करने की दिशा में निर्णायक रणनीति बनाई जा रही है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/QGij7PnMl5k” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>