दिग्विजय का 'बल्लामार' कांड पर ट्विटर वार, पीएम मोदी और भाजपा पर तंज.. देखिए | digvijay singh on akash vijayvargiya, amit shah and kailash vijayvargiyadigvijay singh's statement on corporation officer beating case

दिग्विजय का ‘बल्लामार’ कांड पर ट्विटर वार, पीएम मोदी और भाजपा पर तंज.. देखिए

दिग्विजय का 'बल्लामार' कांड पर ट्विटर वार, पीएम मोदी और भाजपा पर तंज.. देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : July 3, 2019/9:56 am IST

भोपाल। कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने बीजेपी की ‘बल्लेबाजी’ पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ भाजपा पर कटाक्ष किया है। सिंह ने ट्वीट कर लिखा है कि ”मोदी जी ने भाजपा संसदीय दल की बैठक में आकाश के इस बयान के खिलाफ नाराजगी प्रकट की और आकाश के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिये। यही नहीं उन भाजपा के कार्यकर्ताओं के खिलाफ भी कार्रवाई करने के निर्देश दिए जिन्होंने जेल से छूटने के बाद उसका स्वागत किया और “हर्ष फायरिंग” की।

पढ़ें- छात्रा ने जनपद सदस्य पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप, एसपी से शिकायत के ब…

आगे उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि ‘अगर ऐसा होता है तो मोदी जी आपको बधाई। यदि नहीं होता है तो यही कहेंगे आपकी कथनी और करनी में बहुत अंतर है और आपकी नियत साफ़ नहीं है। मुझे नहीं लगता अमित शाह जी अपने प्रिय मित्र कैलाश विजयवर्गीय के बेटे का कोई नुकसान होने देंगे। देखते हैं”।

पढ़ें- बल्लामार’ कांड पर अमित शाह की दो टूक, कानून हाथ में लेने वालों पर …

प्रधानमंत्री मंत्री मोदी पर ट्वीटर वार के बाद उन्होंने आकाश विजयवर्गीय पर ट्वीट किया और लिखा ‘आकाश विजयवर्गीय- “ हमें भाजपा में सिखाया जाता है- पहले आवेदन, फिर निवेदन और फिर दनादन” क्या इससे स्पष्ट नहीं होता कि भाजपा को ना नियम पर, ना क़ानून पर, ना संविधान पर विश्वास है ?

पढ़ें- हाउसिंग बोर्ड के दो इंजीनियर्स के ठिकानों पर लोकायुक्त की दबिश, आय …

निगम में कीचड़ फेलाने के मामले में दो पार्षद निलंबित

 
Flowers