कांग्रेस के रंग में भंग, गुरुग्राम रवाना होते बीजेपी विधायकों ने गाए फाग गीत-जमकर किया डांस | Disruption of Congress colors BJP MLAs sang Fag song-dance while leaving Gurugram

कांग्रेस के रंग में भंग, गुरुग्राम रवाना होते बीजेपी विधायकों ने गाए फाग गीत-जमकर किया डांस

कांग्रेस के रंग में भंग, गुरुग्राम रवाना होते बीजेपी विधायकों ने गाए फाग गीत-जमकर किया डांस

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : March 11, 2020/3:14 am IST

भोपाल।  होली के त्योहार में मध्य प्रदेश की सियासत ने जो रंग घोले हैं। फिजा जरूर बदली-बदली है। बीजेपी विधायक व्यस्त होने के बाद भी होली के रंग में नजर आए। विधायकों को जब बस से भोपाल एयरपोर्ट ले जाया गया तो वो फाग गाते दिखे। इसके कुछ देर पहले विधायकों ने जमकर डांस भी किया।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/YpUkW09TkBI” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

ये भी पढ़ें- 10वीं पास युवाओं के लिए सुनहरा अवसर, SSC ने जारी किया 1355 अलग-अलग …

वहीं सिंधिया और समर्थक विधायकों के इस्तीफे के बाद एमपी कांग्रेस में जो सियासी भूचाल आया है। उस पर कांग्रेस की पुरजोर कोशिश है कि किसी तरह समय रहते वो डैमेज कंट्रोल कर लें। कांग्रेस विधायकों को सीएम हाउस बुलाया गया है। बुधवार सुबह 9 बजे सीएम हाउस बुलाया गया है। राजधानी भोपाल में सीएम हाउस एक ओर जानकारी मिल रही है कि एमपी के कांग्रेस विधायकों को जयपुर ले जाया जाएगा।

ये भी पढ़ें-  हर्षोल्लास के साथ पूरे देश में मनाई जा रही होली, प्रधानमंत्री नरेंद…

वहीं खबर है कि बेंगलुरू में मौजूद इस्तीफा देने वाले कांग्रेस विधायकों को मनाने के लिए कोशिशें जारी हैं। सूत्र बता रहे हैं कि एमपी के 2 मंत्री उन्हें मनाने रवाना हो गए हैं।

ये भी पढ़ें- जेपी नड्डा, अमित शाह और कई बड़े नेता पहुंचे भाजपा मुख्यालय, जानिए क…

इसी बीच सूत्रों से ये भी खबर है कि कर्नाटक कांग्रेस के नेता डीके शिवकुमार ने बेंगलुरू में मौजूद विधायकों से संपर्क साधा है। उन्होंने कहा है कि कमलनाथ सरकार सुरक्षित हैं। मंगलवार रात कांग्रेस विधायक दल की बैठक के बाद मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सरकार के बहुमत में होने का दावा किया है।