कार्यक्रम में जनपद उपाध्यक्ष ने धान खरीदी पर कसा तंज, तो मंच छोड़कर जाने लगे कांग्रेस नेता | District vice president tightens his paddy at the program, so Congress leaders started leaving the stage

कार्यक्रम में जनपद उपाध्यक्ष ने धान खरीदी पर कसा तंज, तो मंच छोड़कर जाने लगे कांग्रेस नेता

कार्यक्रम में जनपद उपाध्यक्ष ने धान खरीदी पर कसा तंज, तो मंच छोड़कर जाने लगे कांग्रेस नेता

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : February 28, 2020/1:22 pm IST

कोरिया। जिले के जनकपुर में शुक्रवार को वन विभाग के विश्राम गृह परिसर में आयोजित जिला वनोपज सहकारी संघ के कार्यक्रम में उस समय बवाल हो गया, जब मंच से कार्यक्रम के मुख्य अतिथि जनपद पंचायत भरतपुर के उपाध्यक्ष दुर्गाशंकर मिश्रा ने तेंदूपत्ता की खरीदी धान खरीदी की तरह नहीं करने की बात कही।

ये भी पढ़ें:MLA रजनीश सिंह सहित बिलासपुर जिले के नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधियों ने पूर्व सीएम रमन सिंह और नेता प्…

उनके यह कहने पर मंच पर मौजूद जनकपुर ग्राम पंचायत के उपसरपंच और विधायक प्रतिनिधि अंकुर प्रताप सिंह ने अपनी नाराजगी जाहिर की और कहा कि यह कोई राजनीतिक कार्यक्रम नही है। अंकुर सिंह मंच से उठकर कार्यक्रम छोड़कर जाने लगे। उनके साथ जनकपुर की सरपंच जयमनिया बैगा भी जाने लगी । विधायक प्रतिनिधि अंकुर सिंह ने एसडीओ को कहा कि एक तो हमने अतिथि की आसंदी पर बैठाया है ऊपर से मंच बैठे हुए सरकार के प्रतिनिधियों के सामने इस तरह से बात कह रहे हैं। यह देखकर वन विभाग के अधिकारी हरकत में आये और अंकुर सिंह को समझाकर वापस लाने लगे।

ये भी पढ़ें:मुख्यमंत्री ने विधानसभा कक्ष में बुलाई आपात बैठ…

इसके बाद विधायक प्रतिनिधि अंकुर सिंह ने कहा कि अपनी इस बात के लिये दुर्गाशंकर मिश्रा माफी मांगे। उन्होने पूछा कि किस किसान की धान खरीदी नही हुई है बताएं? इस पर मुख्य अतिथि दुर्गाशंकर मिश्रा ने कहा कि कांग्रेसी भाइयों को मेरी बात बुरी लगी हो तो माफी मांगता हूं और उन्होंने अपनी बात खत्म कर दी। इसके बाद अंकुर सिंह और जयमनिया बैगा दुबारा मंच पर बैठे और कार्यक्रम आगे शुरू हुआ।

ये भी पढ़ें: मंत्री रविंद्र चौबे ने कहा, आयकर छापे की सूचना सरकार और मीडिया को न…

बाद में वन विभाग के एसडीओ के एस कवर ने कहा कि यह कोई राजनीतिक कार्यक्रम नही है कार्यक्रम में सभी जनप्रतिनिधियों का सम्मान किया गया है। कुछ बातचीत के बाद मामला शांत हो गया था।

 
Flowers