दीया मिर्जा के पति का इस एक्ट्रेस से है अफेयर, जिसकी वजह से टूटी 11 साल पुरानी शादी

 Edited By: Anil Kumar Shukla

Published on 02 Aug 2019 05:15 PM, Updated On 02 Aug 2019 05:15 PM

मुंबई। अभिनेत्री दीया मिर्जा ने बीते दिन ही सोशल मीडिया में अपनी 11 साल पुरानी शादी को तोड़ते हुए पति साहिल सांघा से अलग होने की जानकारी दी थी। इस मामले तें अब एक नया खुलासा हुआ है। जिसमें यह दावा किया गया है कि दीया मिर्जा के तलाक का कारण उनके पति का अफेयर था।

read more: हनीमून पर हैं एक्ट्रेस और सांसद नुसरत जहां, सोशल मीडिया में शेयर की ये खूबसूरत तस्वीरें

एक बेबसाइट के मुताबिक दिया और साहिल की शादी एक एक्ट्रेस और रायटर से अफेयर की वजह से टूट रही है और वो रायटर कोई और नहीं बल्कि कनिका ढिल्लन हैं। ये वही कनिका ढिल्लन हैं जिनकी शादी टूटने की खबर दीया मिर्जा के तलाक के ऐलान के बाद आई थी। कंगना रनौत की फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ की रायटर कनिका ढिल्लन ने अपने पति प्रकाश कोवेलामुडी से शादी टूटने के बारे में बताया था। एक ही दिन में दो शादियां टूटने की खबर सुनना हर किसी के लिए चौंकाने वाला था।

read more: फिल्म 'लव-ब्रेकअप जिंदगी' बनाने वाले डायरेक्टर पति से एक्ट्रेस दीया मिर्जा का...

वहीं अब ये दो शादियां एक साथ टूटने के बीच कनेक्शन बताया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि साहिल और दीया की शादी टूटने की वजह कनिका हैं। खबरों की मानें तो दीया मिर्जा को कनिका और साहिल सांगा के अफेयर के बारे में पता चल गया था। जिसके बाद एक्ट्रेस ने उनसे अलग होने का फैसला कर लिया। ये खबरें कितनी सच हैं, कितनी झूठ ये तो समय आने पर ही पता चलेगा।

read more: प्रियंका के सिगरेट पीने पर हंगामा क्यों बरपा है? ये अभिनेत्रियां भी...

बता दें कि दीया मिर्जा ने अपने तलाक की खबर शेयर करते हुए लिखा था, 'बीते 11 साल से हम लोग एक दूसरे के साथ थे। हम सहमति से अलग होने का फैसला ले रहे हैं। हम लोग अच्‍छे दोस्‍त रहेंगे और एक दूसरे को सपोर्ट करते रहेंगे। हम अपनी फैमिली और दोस्‍तों के आभारी हैं कि उन्‍होंने हमारी भावनाओं को समझा और हमारे फैसले का समर्थन किया। हम दोनों इस मसले पर अब कोई भी कमेंट या बातचीत नहीं करेंगे। धन्‍यवाद।

 

Web Title : Diya Mirza's husband has affair with this actress, due to which a broken 11-year-old marriage

जरूर देखिये