डॉक्टर की लापरवाही से खतरे में मासूम की जान, अफसरों ने दिया कार्रवाई का भरोसा | Doctor's negligence on the life of innocent people

डॉक्टर की लापरवाही से खतरे में मासूम की जान, अफसरों ने दिया कार्रवाई का भरोसा

डॉक्टर की लापरवाही से खतरे में मासूम की जान, अफसरों ने दिया कार्रवाई का भरोसा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : December 21, 2018/6:41 am IST

धमतरी। धमतरी में 8 महीने के मासूम बच्चे की अजीबोगरीब बीमारी और उस पर परिजनों का डॉक्टर पर लापरवाही का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। बच्चे के परिजनों ने कलेक्ट्रेट पहुंच कर आरोपी डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर शिकायत दर्ज कराई है। परिजनों का आरोप है कि शहर के मित्तल अस्पताल में इलाज के दौरान डॉक्टर की लापरवाही से बच्चे की स्थिति बिगड़ गई है।

पढ़ें- घोषणा पत्र के अनुसार बनेंगी योजनाएं, सीएस ने ली बैठक, विभागवार कार्…

मासूम बच्चे की दोनों हथेलियां काली पड़ने के बाद गलकर गिरने लगा है। जिससे उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। दरअसल कुरुद विकासखण्ड के बगदेही गांव के रहने वाले परिजनों ने 22 नवंबर को बुखार होने पर मासूम को रायपुर रोड स्थित मित्तल अस्पताल में भर्ती कराया। जहां 3 दिन रखने के बाद बच्चे की स्थिति खराब होने पर डॉक्टरों ने उसे रायपुर रेफर कर दिया। यहां एक निजी अस्पताल में बच्चे का इलाज जारी है।

पढ़ें- अजीत जोगी की पार्टी को चुनाव आयोग से मान्यता, हल चलाता किसान चुनाव …

जहां उसकी हालत अभी भी खराब है बच्चे के पिता ने मासूम की हालत के पीछे डॉक्टर को जिम्मेदार बताया और आरोपी डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। इधर जिला स्वास्थ्य अधिकारी ने मामले की जांच कराने के लिए विशेषज्ञ डॉक्टरों की एक टीम बनाने की बात कही। साथ ही दोषी डॉक्टर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का भरोसा दिया।