टी-20 मैच में हार्दिक पांड्या ने मचाया तहलका, 37 गेंदों में जड़ा शतक, झटके पांच विकेट, टीम को दिलाई जीत | DT Patil T20 cup, Hardik Pandya hit a century in 37 balls,

टी-20 मैच में हार्दिक पांड्या ने मचाया तहलका, 37 गेंदों में जड़ा शतक, झटके पांच विकेट, टीम को दिलाई जीत

टी-20 मैच में हार्दिक पांड्या ने मचाया तहलका, 37 गेंदों में जड़ा शतक, झटके पांच विकेट, टीम को दिलाई जीत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : March 4, 2020/6:38 am IST

खेल। चोट के बाद भारतीय हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने धमाकेदार शुरुआत की है। पांड्या ने डीवाई पाटिल टी20 कप में आतिशी पारी खेलते हुए 37 गेंद में शतक जमाया। इसके बाद जब गेंदबाजी की बारी आई तो पंड्या ने 5 विकेट भी चटकाए।

Read More News: आज चुने जाएंगे टीम इंडिया के सेलेक्टर, किस्मत के धनी इस पूर्व तेज ग…

इस तरह शानदार वापसी करते हुए हार्दिक पांड्या ने अपनी टीम को जीत दिलाई है। पंड्या ने ग्रुप सी के इस टी20 मैच में 10 छक्के और आठ चौके लगाए। ​जिसके चलते रिलायंस वन ने पांच विकेट पर 252 रन बनाया। वहीं लक्ष्य का पीछे करने उतरी सीएजी की टीम 151 रन पर पर ही सिमट गई। इस तरह रिलायंस वन ने नियंत्रक और महालेखा परीक्षक (सीएजी) की टीम को 101 रनों के बड़े अंतर से हराया।

Read More News: India vs New Zealand : भारत की पूरी टीम से ज्यादा विकेट ले लिए न्यू…

आपको बता दें कि इस मैच को देखने के लिए चयन समिति के अध्यक्ष एमएसके प्रसाद भी स्टेडियम में मौजूद थे। पंड्या को पांच महीने पहले कमर में चोट लगी थी, जिसके बाद लंदन में उनकी सर्जरी हुई थी।

Read More News: 8 महीने बाद हो रही धोनी की क्रिकेट मैदान में वापसी, प्रदर्शन ही तय …

धमाकेदार पारी खेलने के बाद हार्दिक पांड्या ने कहा कि वह जिस तरह से वापसी कर रहे हैं उससे काफी खुश हैं। हार्दिक ने डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स एकेडमी की तारीफ करते हुए कहा कि ‘यह मेरे जैसे खिलाड़ियों के लिए शानदार मंच है। मैं छह महीनों से टीम इंडिया से बाहर हूं। लंबे समय बाद यह मैं दूसरा मैच खेल रहा था। मेरे लिए यह शानदार मंच है।

Read More News: टीम इंडिया में होगा बड़ा बदलाव, चीफ सलेक्टर एमएसके प्रसाद ने दिए सं…

 
Flowers