टीम इंडिया में होगा बड़ा बदलाव, चीफ सलेक्टर एमएसके प्रसाद ने दिए संकेत, साउथ अफ्रीका से है अगला मैच | There will be a big change in Team India, South Africa's next match

टीम इंडिया में होगा बड़ा बदलाव, चीफ सलेक्टर एमएसके प्रसाद ने दिए संकेत, साउथ अफ्रीका से है अगला मैच

टीम इंडिया में होगा बड़ा बदलाव, चीफ सलेक्टर एमएसके प्रसाद ने दिए संकेत, साउथ अफ्रीका से है अगला मैच

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : March 3, 2020/5:18 am IST

खेल। भारतीय टीम का न्यूजीलैंड दौरा खत्म हो गया है। वनडे और टेस्ट सीरीज गंवाने के अब टीम इंडिया में बड़े बदलाव के संकेत मिल रहे हैं। टीम इंडिया का अगला मैच साउथ अफ्रीका के साथ है। 3 मैचों की वनडे सीरीज शुरूआत 12 मार्च से हो रही है। वहीं मैच से पहले चीफ सलेक्टर ने बड़े के संकेत दिए हैं।

Read More News: IPL : धोनी की चेन्नै सुपर किंग्स का नया अंदाज, ट्वीटर में शेयर की न…

साउथ अफ्रीका के साथ 3 मैचों की वनडे सीरीज खेली जानी है। इसी सीरीज में भारतीय टीम का चयन करने के लिए 3 बड़े खिलाड़ियों पर मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने बदलाव की बात कही हैं। हालांकि बीसीसीआई इस बदलाव पर अपना अंतिम फैसला लेंगे।

Read More News: India vs New Zealand : भारत की पूरी टीम से ज्यादा विकेट ले लिए न्यूजीलैंड के …

दरअसल मुख्य चयनकर्ता एमएमके प्रसाद सलामी बल्लेबाज शिखर धवन, ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार खेलने को लेकर अपनी राय रखेंगे। तीनों बल्लेबाज पर एमएमके प्रसाद नजर बनाए रखे हैं। एमएसके प्रसाद ने कहा है कि धवन, भुवी और हार्दिक की वापसी को देखकर वे खुश हैं।

Read More News:  8 महीने बाद हो रही धोनी की क्रिकेट मैदान में वापसी, प्रदर्शन ही तय …

एमएमके प्रसाद ने न्यूजीलैंड दौरे में विराट कोहली के खराब प्रदर्शन को लेकर कहा कि “हम एक लेजेंड के बारे में बात कर रहे हैं जो सालों से हमारे लिए रन मशीन साबित हुआ है। वह भी आदमी और एक सीरीज खराब भी जा सकती है। एक सीरीज उनके खिलाफ नहीं जा सकती, वह शानदार खिलाड़ी हैं।”

Read More News:  IND vs NZ: कप्तान विराट कोहली ने खोया आपा, प्रेस कॉन्फ्रेंस में कह …

 
Flowers