दिल्ली दौरे के कारण योग कार्यक्रमों में शामिल नहीं हो सकेंगे सीएम, अब इन जगहों पर आसन करते दिखेंगे ये मंत्री.. देखिए | Due to the tour, the CM will not be able to join the yoga program.

दिल्ली दौरे के कारण योग कार्यक्रमों में शामिल नहीं हो सकेंगे सीएम, अब इन जगहों पर आसन करते दिखेंगे ये मंत्री.. देखिए

दिल्ली दौरे के कारण योग कार्यक्रमों में शामिल नहीं हो सकेंगे सीएम, अब इन जगहों पर आसन करते दिखेंगे ये मंत्री.. देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : June 20, 2019/6:02 am IST

रायपुर। सीएम बघेल के दिल्ली दौरे में जाने के कारण वे शुक्रवार को योग दिवस के कार्यक्रमों में शामिल नहीं सकेंगे। दिल्ली में आयोजित वित्त मंत्रियों की बैठक में सीएम बघेल शामिल होंगे। इस दौरान वे राहुल गांधी से भी मुलाकात का वक्त मांगा है। दोनों के बीच बैठक के दौरान प्रदेश के कई मुद्दों पर अहम चर्चा हो सकती है।

पढ़ें- बारातियों से भरी पिकअप पलटने से 5 लोगों की मौत 24 से ज्यादा घायल, अ…

विश्व योग दिवस पर राजधानी सहित प्रदेश भर में कई आयोजन किए गए हैं। जिलों में मंत्री और विधायक शिरकत करेंगे। बता दें कि राजधानी रायपुर में 60 हजार से भी अधिक लोगों को एक साथ योग करने की बड़ी पहल की गई है, जिसको लेकर पिछले कई दिनों से तैयारियां भी की जा रही है। ‘करें योग रहे निरोग’ की थीम पर सभी लोग योग करेंगे। इसके साथ ही प्रदेशभर के सभी प्रमुख मैदानों में और स्कूलों में योग किया जाएगा।

पढ़ें- झोलाछाप डॉक्टर्स के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, औषधि विभाग के छापे से मचा 

रायपुर में महापौर प्रमोद दुबे, बिलासपुर में रवींद्र चौबे, रायगढ़ में उमेश पटेल और सरगुजा में टीएस सिंहदेव उपस्थित रहेंगे। बस्तर में मोहन मरकाम शामिल होंगे। पहले राजधानी में आयोजित कार्यक्रम में सीएम बघेल शामिल होने वाले थे। लेकिन दिल्ली दौरे के कारण उनका कार्यक्रम स्थगित करना पड़ा।

पढ़ें-पत्नी से विवाद होने पर पायलट ने क्रैश किया था विमान, क्रू मेेंबर्स से था अफेयर, 35 हजार फीट पर ले गया था प्लेन ! देखिए

संसदीय सत्र के दौरान राष्ट्रपति का संबोधन

 
Flowers