हनी ट्रैप केस में ईडी ने दी दखल, 'हसीनाओं' के विदेश यात्राओं की जानकारी मांगी | ED intervenes in honey trap case, seeks information about 'Hasina's' foreign visits

हनी ट्रैप केस में ईडी ने दी दखल, ‘हसीनाओं’ के विदेश यात्राओं की जानकारी मांगी

हनी ट्रैप केस में ईडी ने दी दखल, 'हसीनाओं' के विदेश यात्राओं की जानकारी मांगी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : November 26, 2019/2:46 am IST

भोपाल। मध्य प्रदेश के चर्चित हनी ट्रैप मामले में रोजाना बड़े खुलासे हो रहे हैं। अब ईडी भी इस मामले में दखल दे दी है। आरोपियों के विदेश यात्राओं के बारे में ईडी ने जानकारी मांगी है। आरोपियों के एनजीओ को दिए काम का ब्योरा मांगा गया है। ईडी को संदेह है कि केंद्र से मिलने वाली राशि का एमपी के नेताओं ने हनी ट्रैप के आरोपियों के साथ बंदरबाट की है।

पढ़ें- शक्तिवर्धक दवाओं के ओवर डोज ने ली बॉडी बिल्डर की जान, 1 महीने से चल…

आपको बता दें हनी ट्रैप के आरोपी ‘हसीनाएं’ श्वेता विजय जैन और श्वेता स्वप्निल जैन अपना एनजीओ भी चला रहे थे। आईएएस अफसरों के संपर्क में आने के बाद इन्होंने करोड़ों रूपए के कई सरकारी ठेके भी हासिल किए हैं। यही नहीं निगम से भी इनके एनजीओ को करोड़ों रूपए का ठेका दिया गया है।

पढ़ें- डांसिग कॉप बने गुस्सैल कॉप, नाचते हुए ट्रैफिक रुल समझाने वाले याताय…

हाल में ये बात सामने आने के बाद विभागीय मंत्री जयवर्धन सिंह ने इसकी जांच कराने के बाद दोषी अफसरों के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। इससे पहले भी ‘हनियों’ ने आईएएस अफसरों से नजदीकियों के चलते करोड़ों के सरकारी प्रोजेक्ट हथियाएं हैं। ईडी इन केसों को बारीकियों से जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करेगी।

पढ़ें- ATP मशीन से 45 लाख की चोरी, सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना, देखें व…

 निकाया चुनाव के तारीखों का ऐलान