मनी लॉन्ड्रिंग, ईडी ने करीब 6 घंटे तक किए रॉबर्ड वाड्रा से सवाल, लंदन में संपत्ति होने से वाड्रा का इंकार | ED questions Robert Vadra for nearly 6 hours

मनी लॉन्ड्रिंग, ईडी ने करीब 6 घंटे तक किए रॉबर्ड वाड्रा से सवाल, लंदन में संपत्ति होने से वाड्रा का इंकार

मनी लॉन्ड्रिंग, ईडी ने करीब 6 घंटे तक किए रॉबर्ड वाड्रा से सवाल, लंदन में संपत्ति होने से वाड्रा का इंकार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : February 7, 2019/7:09 am IST

नई दिल्ली। प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा से मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी ने करीब 6 घंटे तक पूछताछ की । ईडी ने वाड्रा से 40 से ज्यादा सवाल किए। इस दौरान वाड्रा ने लंदन में किसी भी तरह की संपत्ति होने से इंकार किया। ईडी ने वाड्रा को अब 12 फरवरी को एजेंसी के जयपुर दफ्तर में पेश होने के लिए कहा है। पूछताछ में वाड्रा ने साफ किया कि उनका संजय भंडारी से कोई लेना देना नहीं है। ईडी ने रॉबर्ट वाड्रा से कुछ ईमेल्स को लेकर भी जानकारी मांगी थी। ईडी वाड्रा से दूसरे राउंड की पूछताछ कर रही है।

पढ़ें-11 फरवरी को भव्य रोड शो के साथ प्रियंका करेगी 2019 के लोकसभा चुनाव का आगाज

आपको बतादें वाड्रा को दिल्ली के एक कोर्ट ने अग्रिम जमानत दी है, लेकिन कोर्ट ने सख्त निर्देश दिया था कि उन्हें पूछताछ में पूरा सहयोग करना होगा। पिछले हफ्ते कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा ने मनी लॉन्ड्रिंग केस में गिरफ्तारी से बचने के लिए पटियाला हाउस कोर्ट में अर्जी लगाई थी। जहां उन्हें 16 फरवरी तक के लिए अंतरिम जमानत मिल गई थी।

पढ़ें-गूगल को मिला अक्षय कुमार का घर, देर रात घर के अंदर लगाई छलांग

बुधवार को प्रियंका गांधी ने औपचारिक तौर पर कांग्रेस महासचिव की जिम्मेदारी संभाली, लेकिन उससे पहले वह अपने पति को ईडी दफ्तर छोड़ने भी गईं। कुछ वक्त पहले तक कांग्रेस वाड्रा के सवालों पर दूरी बरत रही थी, लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि पार्टी इसके बहाने मोदी सरकार पर बदले की राजनीति का आरोप लगा सकती है।