दरगाह दर्शन के बाद दिग्गी पहुंचे भोपाल, कहा -चुनाव दिग्विजय सिंह नहीं बल्कि कांग्रेस पार्टी लड़ रही | election 2019: Diggi reached Dargah after visiting Bhopal

दरगाह दर्शन के बाद दिग्गी पहुंचे भोपाल, कहा -चुनाव दिग्विजय सिंह नहीं बल्कि कांग्रेस पार्टी लड़ रही

दरगाह दर्शन के बाद दिग्गी पहुंचे भोपाल, कहा -चुनाव दिग्विजय सिंह नहीं बल्कि कांग्रेस पार्टी लड़ रही

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : March 27, 2019/7:37 am IST

भोपाल। मप्र में भोपाल सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह कैंडिडेट घोषित होने के बाद देर रात भोपाल पहुंचे। भोपाल पहुंचने के बाद दिग्गी सबसे पहले रायसेन की दरगाह दर्शन करने गए। दिग्गी का कहना है कि भोपाल से चुनाव दिग्विजय सिंह सिंह नहीं बल्कि कांग्रेस पार्टी लड़ रही है। और आने वाली 23 तारीख को पता लग जाएगा कि आखिर जीत किसकी होगी।

ये भी पढ़ें –इलेक्शन कमीशन ने फिल्म ‘PM Narendra Modi’ के प्रोड्यूसर्स को भेजा नोटिस

वहीं दिग्विजय सिंह ने आज मीडिया से बातचीत के दौरान साफ कहा कि वो आज ही भोपाल पहुंचे हैं। तो उन्हे सोचने समझने का समय चाहिय। इसलिए आज वो किसी भी प्रश्न का कोई जवाब नहीं देंगे। उन्होंने कहा कि वो गुरूवार को प्रेस कांफेस करेंगे और सभी प्रश्नों के उतर देंगे। वहीं नगरीय प्रशासन मंत्री और दिग्विजय सिंह के बेटे जयवर्धन सिंह ने कहा कि भोपाल सीट हम जरूर जीतेंगे। हम जल्द ही मंत्री, मौजूदा विधायक, पूर्व विधायक, पार्षद, पूर्व पार्षद जिला पंचायत सहित सभी के साथ मिलकर चुनाव को लेकर रणनीति बनाएंगे।