जंगल में लकड़ी लेने गए दो ग्रामीणों को हाथी ने कुचला, दोनों की मौत, फैली दहशत | Elephants crushed two villagers who took wood in the forest, both killed, Panic

जंगल में लकड़ी लेने गए दो ग्रामीणों को हाथी ने कुचला, दोनों की मौत, फैली दहशत

जंगल में लकड़ी लेने गए दो ग्रामीणों को हाथी ने कुचला, दोनों की मौत, फैली दहशत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : April 28, 2020/5:46 am IST

सूरजपुर। प्रतापपुर विकासखंड में हाथियों का आंतक थमने का नाम नहीं ले रहा है। जंगल लकड़ी लेने गए दो ग्रामीणों को दंतैल हाथी ने कुलचकर मार डाला। दोनों की लाश ग्रामीणों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची वन कर्मी और पुलिस की टीम ने बरामद किया।

Read More News: सहायक जिला आबकारी अधिकारी सस्पेंड, अवैध शराब के परिवहन के खिलाफ आयुक्त ने की कार्रवाई

जानकारी के अनुसार ग्राम करौंधा की घटना है। बताया जा रहा है कि दोनों ग्रामीण हर दिन की तरह आज भी लकड़ी लेने जंगल गए थे। इस दौरान ग्रामीणों का सामना दंतैल हाथियों से हो गया। वहीं दोनों की मौत की खबर मिलते ही गांव में दहशत फैल गया।

Read More News:  सीएम शिवराज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जुड़ेंगे साधु-संतों से, कोविड-19 की चुनौतियां एवं एकात्म बोध विषय पर करेंगे चर्चा

ग्रामीणों का कहना है कि जंगल में करीब 15 हाथियों का दल मौजूद है जो लोगों की जान ले रहा है। इस बीच वन विभाग का कहना है कि ग्रामीणों को लगातार समझाइश दी जा रही है कि वे जंगल में महुआ बीनने या लकड़ी काटने के इरादे से न जाएं। वहां हाथियों का विचरण लगातार हो रहा है।

Read More News: राजस्थान में कोरोना के 66 नए मामले और सामने आए, राज्य में 2328 पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा