EOW ने पूर्व कुलपति को किया फरार घोषित, पंचकूला में नहीं मिले कुठियाल | EOW did not meet former Vice Chancellor of Makhan Lal, declared absconding, in Panchkula

EOW ने पूर्व कुलपति को किया फरार घोषित, पंचकूला में नहीं मिले कुठियाल

EOW ने पूर्व कुलपति को किया फरार घोषित, पंचकूला में नहीं मिले कुठियाल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : June 30, 2019/6:08 am IST

भोपाल। माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में भर्ती और घोटाले के मामले पूर्व कुलपति बीके कुठियाला फरार हो गए हैं। माखनलाल चतुरर्वेदी यूनिवर्सिटी में भर्ती घोटाला और अनियमितता मामले में EOW के सामने नहीं हुए थे, जिसके बाद से उनकी तलाश की जारी है।

ये भी पढ़ें: राजधानी में सुबह से हो रही बारिश, अगले दो दिन भारी बारिश की संभावना

दरअसल बीके कुठियाल की खोज करते हुए कुठियाला की तलाश में EOW की टीम पंचकूला गई थी, जहां बीके कुठियाला के नहीं मिलने पर उन्हें फरार घोषित कर दिया गया है। फर्जी घोटाले मामले में EOW ने बीके कुठियाला समेत 19 प्रोफेसरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया था।

ये भी पढ़ें: सुरक्षा बलों और आतंकियों के मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया, ऑपरेशन अब भी जारी

बता दें कि माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में हुई वित्तीय अनियमितता और नियम विरुद्ध नियुक्ति के मामले को लेकर EOW ने पूर्व कुलपति सहित 20 कर्मचारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया है। आरोपियों में पूर्व मंत्री और भाजपा विधायक विश्वास सारंग की बहन डॉक्टर आरती सारंग का नाम भी शामिल है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/sPFe05S9_zk” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>