एक्स-ब्वॉयफ्रेंड हिमांश कोहली ने किया ब्रेकअप का खुलासा, भड़की नेहा कक्कड़ बोलीं- बताऊ तुम्हारी मां.. | Ex-boyfriend Himansh Kohli expose the breakup with neha kakkad

एक्स-ब्वॉयफ्रेंड हिमांश कोहली ने किया ब्रेकअप का खुलासा, भड़की नेहा कक्कड़ बोलीं- बताऊ तुम्हारी मां..

एक्स-ब्वॉयफ्रेंड हिमांश कोहली ने किया ब्रेकअप का खुलासा, भड़की नेहा कक्कड़ बोलीं- बताऊ तुम्हारी मां..

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 07:16 AM IST, Published Date : December 4, 2022/7:16 am IST

नई दिल्ली। सिंगर नेहा कक्कड़ की शादी की खबरों के बाद अब एक्स-ब्वॉयफ्रेंड हिमांशी कोहली ने नया विवाद खड़ा कर दिया है। हिमांशी कोहली ने एक इंटरव्यू में ब्रेकअप का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि नेहा से दूर होने के बाद अब उन्हें किस तरह की परेशानियों का सामना करन पड़ रहा है।

Read More News: सैकड़ों साल बाद महाशिवरात्रि पर बन रहा दुर्लभ योग, इन ग्रहों के दोषों से मिल …

इधर हिमांशी कोहली के इस बयान के बाद भड़की नेहा कक्कड़ ने भी सोशल मीडिया के जरिए एक पोस्ट कर इसका जवाब दिया। नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा- ‘अगर मैंने अपना मुंह खोलना शुरू किया तो मैं तुम्हारी मां, पिता और बहन की करतूत भी सामने रख दूंगी। उन्होंने मेरे साथ क्या किया था, मुझे क्या-क्या बोला था। मेरा नाम इस्तेमाल कर अपने आप को बेचारा बनाने की कोशिश मत करो। मुझसे दूर रहो और मेरे नाम से भी।’

Read More News: बारदाना की कमी के खिलाफ किसानों का धरना, कलेक्ट्रेट में सैकड़ों किस…

बता दें कि हिमांशी कोहली ने ब्रेकअप का खुलासा करते हुए कहा था कि ‘मीडिया ही नहीं बाकी लोग भी मुझे नेहा कक्कड़ का एक्स-ब्वॉयफ्रेंड कहकर ही बुलाते हैं। हिमांशी ने बताया कि हम करीब एक साल तक साथ रहे हैं। मैं शादी का भी प्लान बनाया था।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

Read More News: एयरफोर्स वन से भारत आएंगे ट्रंप, जानिए दुनिया के सबसे ताकतवर इंसान …

लेकिन एक वक्त ऐसा था जब सोशल मीडिया पर हर कोई मुझे ही बुरा भला कर रहा था। नेहा ने जो कुछ भी कहा उसी से लोगों ने अंदाजा लगा लिया और मुझे विलेन की तरह बना दिया गया। नेहा ने टीवी शो में रो दिया और लोगों को यकीन हो गया।’ इन सब के बाद मैंने नेहा से ब्रेकअप करने का फैसला कर लिया।

Read More News: खदान में भर भराकर गिरा मिट्टी का टीला, दबकर आधा दर्जन महिलाएं घायल,…

हाल ही में नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी। शो में शादी के ऐलान के बाद शादी की डेट आने और मंच पर ही सात फेरे लेने वाला वीडियो सोशल मीडिया में खूब धमाल मचाया। सुर्खियां बटोरने के बाद आदित्य नारायण ने खुलासा किया कि ये सब टीआरपी के लिए गया गया था। फिलहाल अब हिमांशी कोहली के ब्रेकअप को लेकर खुलास करने के बाद एक बार फिर से नेहा सुर्खियों में आ गई है।

Read More News: सेक्स वर्कर को ही दिल दे बैठा लड़का, फिर जाति-समाज की मर्यादा तोड़क…