सेक्स वर्कर को ही दिल दे बैठा लड़का, फिर जाति-समाज की मर्यादा तोड़कर दोनों बंध गए 7 जन्मों के लिए | Man married sex worker girl, this love story of kolkata

सेक्स वर्कर को ही दिल दे बैठा लड़का, फिर जाति-समाज की मर्यादा तोड़कर दोनों बंध गए 7 जन्मों के लिए

सेक्स वर्कर को ही दिल दे बैठा लड़का, फिर जाति-समाज की मर्यादा तोड़कर दोनों बंध गए 7 जन्मों के लिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : February 19, 2020/9:15 am IST

नई दिल्ली। प्यार की कई कहानी सुने होंगे। हाल ही में कोलकता में सामने आए प्यार की एक अनोखी कहानी ने मिशाल पेश की है। देह व्यापार के धंध से बाहर आने के बाद लड़की को एक ऐसे लड़के का साथ मिला जो उसके अतीत को भुलाकर उससे शादी कर ली। शादी के बाद अब दोनों खुशी-खुशी जीवन जी रहे हैं।

Read More News: हनी टैप के मामले का खुलासा, प्राइवेट वीडियो वायरल करने की धमकी देकर…

प्यार की यह कहानी कोलकता की है। दरसअल रजनी (बदला हुआ नाम) नाम की लड़की का बचपन में पिता का साथ छूट गया था। उसके जाने के बाद उसकी दादी अत्याचार करती थी। मां भी उसके साथ होने वाले अत्याचार को रोक नहीं पाई।

Read More News: यौनशक्ति बढ़ाने चीन में खाया जाता है जिंदा मेंढक का दिमाग, युवक का …

इस बीच घर से बाहर निकलने के बाद लड़की को काम का बहाना देकर कुछ लोगों ने पकड़ लिया। इसके बाद उसे देह व्यापार में धकेल दिया। खबरों के अनुसार उस वक्त उसकी उम्र 15 साल की थी। इस बीच एक एनजीओ ने उस लड़की को देह व्यापार के धंधे से निकाला। एनजीओ ने ही लड़की का नाम बदलकर रजनी रखा।

Read More News: जिला पंचायत चुनाव में खरीद फरोख्त की जांच करेंगे एसडीओपी, कांग्रेस …

देह व्यापार से आजाद होने के बाद रजनी ने नरेंद्रपुर के एक घर में काम सीखने के लिए भेज दिया गया। जिसके बाद सुलेखा ने सबसे प्रसिद्ध विरासत हलवाई की दुकान के ब्रांड की बेकरी में ट्रेंनिग ली ताकि वह अपने दम पर आने वाले समय में अपना काम शुरू कर सके। करीब तीन साल तक यहां काम करती रही।

Read More News: नमस्ते ट्रंप: भारत दौरे को लेकर डोनाल्ड ट्रंप ने कहा- मुझे मोदी पसं…

इस दौरान उसे एक लड़के से प्यार हो गया। रजनी ने बताया कि कस्बे के पास एक बैग-सिलाई करने वाली यूनिट में काम करने वाले युवक से प्यार हो गया। उसने मेरी देखभाल की और कुछ दिनों बाद शादी का प्रस्ताव रखा। मैंने अपने अतीत को कभी उससे नहीं छुपाया। मुझे आज भी लगता है कि मैं सपना देख रही हूं।’ इसके बाद दोनों ने शादी कर ली। दोनों ने मिलकर घर ले लिया और अब साथ में व्यापार शुरू करने वाले हैं।

Read More News: बारदाना नहीं होने से धान खरीदी ठप, भड़के किसानों ने किया चक्काजाम, .