आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने शराबबंदी की दिशा में किया बड़ा ऐलान, शिकायतें कम होने पर जताई खुशी | Excise Minister kavaasee lakhama made a big announcement Said- Pleasure Happened When Complaints Are Reduced

आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने शराबबंदी की दिशा में किया बड़ा ऐलान, शिकायतें कम होने पर जताई खुशी

आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने शराबबंदी की दिशा में किया बड़ा ऐलान, शिकायतें कम होने पर जताई खुशी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : July 2, 2019/8:08 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के राजीव भवन में आबकारी मंत्री कवासी लखमा आम जनता और कार्यकर्ताओं से मुलाकात के दौरान बड़ा ऐलान किया। सोमवार को छात्राओं के द्वारा शराब दुकान हटाने के आंदोलन के बाद आबकारी मंत्री ने दो दिन में गोकुल नगर इलाके से शराब दुकान हटाने के निर्देश दिए थे। वहीं मंत्री कवासी लखमा ने एक और बड़ी घोषणा की है।

ये भी पढ़ें- कटौती से परेशान विधायक पहुंची बिजली ऑफिस, अधिकारियों को समस्या निपट…

आबकारी मंत्री कवासी लखमा प्रदेश में शराबबंदी की दिशा में एक और कदम आगे बढ़ाया है। आम जनता और कार्यकर्ताओं से मुलाकात के दौरान उन्होंने ऐलान किया है कि प्रदेश में जहां भी शराब दुकानों का विरोध किया जाएगा, उस इलाके में शराब दुकानों को परीक्षण के बाद तत्काल प्रभाव से बंद किया जाएगा। मंत्री कवासी लखमा ने स्पष्ट किया कि  शराब दुकान संचालन के लिए नियमों से समझौता नहीं होगा ।

ये भी पढ़ें- एक्सप्रेस वे का लोकार्पण करने पहुंचा बीजेपी कार्यकर्ताओं का हुजूम, …

मंत्री कवासी लखमा ने कहा कि कांग्रेस भवन में आने वाली सभी समस्याओं का तत्काल समाधानकिया जा रहा है, आवेदनों की संख्या कम होने पर उन्होंने खुशी जताई है। मंत्री लखमा ने कहा कि शिकायतें कम हुई हैं ये खुशी की बात है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/vSS-_E1B9xc” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers