सेक्स रैकेट: बंगाल की महिलाओं के साथ आपत्तिजनक हालत में मिले लड़कें, ये सब देख पुलिस वालों के उड़े होश | Expose sex racket: Boys found in offensive condition with women from Bengal

सेक्स रैकेट: बंगाल की महिलाओं के साथ आपत्तिजनक हालत में मिले लड़कें, ये सब देख पुलिस वालों के उड़े होश

सेक्स रैकेट: बंगाल की महिलाओं के साथ आपत्तिजनक हालत में मिले लड़कें, ये सब देख पुलिस वालों के उड़े होश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : March 16, 2020/10:55 am IST

बिहार। पुलिस ने यहां हाईवे पर स्थिति एक होटल में चले रहे सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। मुखबीर से सूचना मिलने के बाद पुलिस ने पूर्णिया के आशियाना होटल में छापेमारी कर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। होटल के अलग-अलग कमरों में लड़के अंतरंग करते हुए मिले। पुलिस ने बंगाल की दो महिलाओं समेत 11 लोगों को गिरफ्तार किया है।

Read More News: TS सिंहदेव ने केंद्रीय मंत्री हर्षवर्धन को लिखा पत्र, कहा- जांच निर्देशिका को शिथिल कर 
जानकारी के अनुसार बिहार जिले के पूर्णिया शहर में कई बड़े होटल है। पुलिस को पिछले कुछ दिनों से यहां सेक्स रैकेट के बारे में जानकारी मिल रही थी। वहीं बीते दिनों पुलिस ने होटल में छापामार कर मामले का खुलासा किया। बताया जा रहा है कि जांच के समय होटल का मेन गेट बाहर से बंद था।

Read More News: मौसम विभाग की चेतावनी, आगामी 24 घंटे के भीतर छत्तीसगढ़ सहित देश के कई राज्यों में हो 

छापेमारी के दौरान रजिस्ट्रेशन काउंटर के पास कुछ लोग छिपे मिले। जबकि रूम नंबर 105 और 106 को अंदर से बंद पाया गया। रूम नंबर 105 से एक महिला और एक पुरुष आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ी गई। जबकि 106 नंबर कमरे से एक महिला के साथ दो पुरुष आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ी गई। बायसी थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि छापेमारी में दो महिला सहित कुल 11 लोगों को गिरफ्तार किया गया।

Read More News: कांग्रेस की आपत्ति के बाद भाजपा के राज्यसभा प्रत्याशियों के नामांकन फॉर्म पर 

पुलिस ने जिन दो महिलाओं को पकड़ा है वो बंगाल की रहने वाली हैं। वहीं जिन ग्राहकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है उनमें से कुछ ग्राहक बंगाल के रहने वाले हैं। फिलहाल पुलिस सभी के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की कार्रवाई की जा रही है।

Read More News: दिग्विजय सिंह बोले- फ्लोर टेस्ट के लिए कांग्रेस हमेशा तैयार, बीजेपी के पास नहीं है