गांव के बाहर पेड़ पर लटकते मिली कर्ज के बोझ तले दबे किसान की लाश, बदन पर BJP की टी-शर्ट | Farmer Committed Suicide to wear BJP's T shirt

गांव के बाहर पेड़ पर लटकते मिली कर्ज के बोझ तले दबे किसान की लाश, बदन पर BJP की टी-शर्ट

गांव के बाहर पेड़ पर लटकते मिली कर्ज के बोझ तले दबे किसान की लाश, बदन पर BJP की टी-शर्ट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : October 14, 2019/3:15 pm IST

बुलढाणा: विधानसभा चुनाव के मद्देन​जर प्रदेश के सियासी गलियारों में सरगर्मी जोरों पर है। राजनीतिक दलों के नेता और कार्यकर्ता चुनावी सभा कर जनता को अपने पक्ष में वोट करने की अपील कर रहे हैं। इसी बीच एक बुरी खबर सामने आई है। खबर है कि जिले के एक गांव के बाहर किसान की लाश पेड़ पर लटकती मिली है। हैरान करने वाली बात यह है कि किसान भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के चुनाव प्रचार की टी-शर्ट पहना हुआ है। बताया जा रहा है कि किसान कर्ज से परेशान था।

Read More: बालाकोट में फिर एक्टीव हो रहे जैश-ए-मोहम्मद के शिविर, 45-50 आतंकियों को ट्रनिंग देने की खबर

मिली जानकारी के अनुसार घटना महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले के खटखेड गांव की है। यहां गांव के बाहर रविवार को एक किसान की लाश पेड़ पर लटकते मिली है। खुदकुशी करने वाले किसानों की पहचान राजू तलवड़े के रूप में हुई है। बता दें बीजेपी ने यह टी-शर्ट 21 अक्टूबर के विधानसभा चुनाव से पहले कार्यकर्ताओं को बांटी थी। किसान के टी शर्ट पर भाजपा का चुनावी नारा भी लिखा हुआ है, पुन्हा आनुया आपले सरकार यानी फिर से हमारी सरकार बनाएं।

Read More: अकल्पनीय घटना : नेशनल हाइवे में चलती कार की छत फाड़कर घुसा पत्थर, और ले ली ड्राइवर की जान… देखिए

मामले की जानकारी होने पर शिवसेना के किसान नेता किशोर तिवारी ने कहा है कि यह गंभीर मामला है। मामले को लेकर उन्होंने अन्य दलों से भी निवेदन किया है कि किसानों के हित और समस्या को लेकर गंभीरता से विचार करें। इस तरह की आत्महत्या खेती के सामने खड़े एक बहुत ही गंभीर संकट का संकेत करती है। यदि अगली सरकार ने ठोस कदम नहीं उठाए तो यह समस्या नियंत्रण से बाहर हो जाएगी।

Read More: श्रम कार्यालय में एसीबी का छापा, श्रम​ निरीक्षक रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार

 
Flowers