बेटी की मांग में सिंदूर देखने से पहले ही थम गई पिता की सांसें, पहले उठी डोली, फिर अर्थी | Father died before daughters marriage in bihar gaya

बेटी की मांग में सिंदूर देखने से पहले ही थम गई पिता की सांसें, पहले उठी डोली, फिर अर्थी

बेटी की मांग में सिंदूर देखने से पहले ही थम गई पिता की सांसें, पहले उठी डोली, फिर अर्थी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : April 27, 2021/12:33 pm IST

गया: कोरोना संक्रमण के चलते देश के कई राज्यों में हाहाकार मचा हुआ है। रोजाना सामने आ रहे मौत और नए मरीजों के आंकड़ों ने अस्पताल और श्मशानों की व्यवस्था बिगाड़ दी है। इसी बीच बिहार के गया जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल बेटी की डोली उठने से पहले पिता की मौत हो गई और बारात द्वार पर खड़ी थी। इसके बाद परिजनों ने पहले युवती की मंदिर में शादी करवाई, फिर पिता की अर्थी उठी।

Read More: दो बच्चों के नियम का उल्लंघन करने पर महिला अधिकारी बर्खास्त, छिपाई थी तीसरे बच्चे की जानकारी

मिली जानकारी के अनुसार मामला शिवनगर गांव का है, जहां रहने वाले महेंद्र राम कोल इंडिया में काम करते हैं। बेटी की शादी के लिए महेंद्र कुछ दिन पहले ही छुट्टी लेकर घर आए थे। सोमवार सुबह महेंद्र के पेट में दर्द होने लगा, जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया। लेकिन रास्ते में ही महेंद्र की सांसें थम गई थी। अस्पताल पहुंचने के बाद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Read More: कहां छुप गए भाजपा नेता, वैक्सीन की कीमत को लेकर क्यों बंद हो गई बोलती: संसदीय सचिव विकास उपाध्याय

वहीं, दूसरी ओर घर में बेटी की शादी की तैयारी चल रही थी। सोमवार को ही बेटी का बारात आने वाला था। महेंद्र की मौत के बाद परिजनों ने लड़के वालों से बात की और मंदिर में बिना तामझाम के शादी निपटाने की बात ​कही। हालात को समझते हुए लड़के वाले भी राजी हो गए और महेंद्र की बेटी की शादी मंदिर में कराई गई। इसके बाद महेंद्र का अंतिम संस्कार किया गया।

Read More: Video: पहले नर्स ने डॉक्टर को जड़ा तमाचा, फिर डॉक्टर ने नर्स को पीटा…जिला अस्पताल में मरीज की मौत के बाद हुआ था हंगामा