दो फैक्ट्रियों में लगी भीषण आग, दमकल की 22 गाड़ियां मौके पर | fire in two factories of delhi, 22 fire engines on the spot

दो फैक्ट्रियों में लगी भीषण आग, दमकल की 22 गाड़ियां मौके पर

दो फैक्ट्रियों में लगी भीषण आग, दमकल की 22 गाड़ियां मौके पर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : December 24, 2019/5:48 am IST

नई दिल्ली। दिल्ली के नरेला औद्योगिक क्षेत्र में स्थित दो फैक्टरियों में आज सुबह आग भड़क गई। लोगों की सूचना के बाद मौके पर 22 गाड़ियां बचाव के लिए पहुंची हुई है। दोनों फैक्टरियों में लगी आग को काबू करने का काम चल रहा है।

Read More News:पत्रकार की हत्या मामले में 5 दोषियों को सजा-ए-मौत

जानकारी के अनुसार जूते की फैक्टरी में सिलेंडर ब्लास्ट होने से भीषण आग लग गई। देखते ही देखते यह आग कुछ ही मिनटों में दूसरी फैक्टरी तक जा पहुंची और विकराल हो गई।

<blockquote class=”twitter-tweet” data-lang=”en”><p lang=”en” dir=”ltr”>Delhi: Fire broke out in two factories in Narela Industrial area, earlier today. Flames have been doused in one of the factories while fire fighting operations are underway at the other.</p>&mdash; ANI (@ANI) <a href=”https://twitter.com/ANI/status/1209301300778684416?ref_src=twsrc%5Etfw”>December 24, 2019</a></blockquote>
<script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

Read More News:भारी विरोध के बीच इस राज्य में आज से लागू हो जाएगा नागरिकता संशोधन …

घटना की सूचना मिलते ही दमकल की 22 गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग बुझाने का काम जारी है। राहत की खबर ये है कि खबर लिखे जाने तक किसी के भी फैक्टरी में फंसे होने की बात सामने नहीं आई है। सूत्रों के मुताबिक राहत बचाव कार्य के दौरान तीन दमकलकर्मी मामूली रूप से झुलस गए, जो प्राथमिक उपचार के बाद वापस काम पर लौट आए हैं।

Read More News:चुनाव परिणाम आने से पहले पूर्व पार्षद सहित एक दर्जन लोगों को लगा जो…