fire in Wedding ceremony at gwaliour | शादी समारोह में आग लगने से अफरा तफरी, शार्ट सर्किट से निकली चिंगारी ने स्टेज और स्टॉल को लिया चपेट में.. देखें

शादी समारोह में आग लगने से अफरा तफरी, शार्ट सर्किट से निकली चिंगारी ने स्टेज और स्टॉल को लिया चपेट में.. देखें

Reported By: Mahendra Singh Kushwaha, Edited By: Abhishek Mishra

Published on 09 Jun 2019 10:27 AM, Updated On 09 Jun 2019 10:27 AM

ग्वालियर। ग्वालियर के एक मैरिज गार्डन में अचानक भीषण आग लग गई। मैरिज गार्डन में शादी समारोह के दौरान यह हादसा हुआ है। वक्त रहते फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने पहुंच कर आग पर काबू पा लिया और बड़ा हादसा होने से बचाया लिया। शार्ट सर्किट को आग लगने की वजह मानी जा रही है।

पढ़ें- नर्स से दुष्कर्म, सहयोगी ने शादी का झांसा देकर लगातार बनाए संबंध.. देखिए

दअरसल शहर के परिणय वाटिका स्थित मैरिज गार्डन में मिश्रा परिवार की शादी समारोह आयोजित हो रही थी। इस दौरान वहां अचानक शार्ट सर्किट से निकली चिंगारी ने धीरे धीरे स्टेज और आसपास लगे स्टाल को अपनी चपेट में ले लिया। आग लगने से शादी समारोह में अफरा-तफरी फैल गई गनीमत यह रही कि सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की 2 गाड़ियां मौके पर पहुंच गई और आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया।

पढ़ें- लोक संगीतकार खुमान साव का निधन, गृह गांव ठेकवा में ...

इस आगजनी में कोई घायल नहीं हुआ है लेकिन सजावट को भारी नुकसान पहुंचा है। मैरिज गार्डन में थर्माकोल और कार्ड बोर्ड के गत्तों पर रंग बिरंगी लाइटिंग से सजावट की गई थी जो इस आगजनी में पूरी तरह खाक हो गई। पता चला है कि सजावट के लिए बिजली के तारों को स्टेज और स्टॉल के पीछे से गुजारा गया था। लोड अधिक होने पर बिजली के तार पिघल गए और उनमें स्पार्क हो गया। आग ज्वलनशील कार्डबोर्ड और थर्माकोल के बने फर्नीचर से होती हुई स्टेज तक पहुंच गई और बड़ा हादसा होने से टल गया लेकिन पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

भोपाल में धरमलाल कौशिक का बयान

Web Title : fire in Wedding ceremony at gwaliour

जरूर देखिये