रेत कारोबारियों में विवाद के बाद हुई फायरिंग, गोली लगने से एक गंभीर | Firing in sand traders after a dispute, one man injured

रेत कारोबारियों में विवाद के बाद हुई फायरिंग, गोली लगने से एक गंभीर

रेत कारोबारियों में विवाद के बाद हुई फायरिंग, गोली लगने से एक गंभीर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : November 13, 2019/7:17 am IST

जबलपुर। मध्यप्रदेश के जबलपुर जिला के वरगी विधानसभा अंतर्गत रेत कारोबारियों ने आपस में विवाद कर सनसनी फैली दी है। रेत खदान रोड बनाने को लेकर दोनों विवाद इस कदर बढ़ गया कि एक पक्ष ने गोली एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर गोलियां चला दी। इस वारदात में एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया है। जिसे ​अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Read More news: अनियंत्रत होकर पलटी बच्चों से भरी स्कूल बस, 22 घायल, 2 की हालत नाजुक
मिली जानकारी के अनुसार शहपुरा थाना क्षेत्र के रमखिरिया रेत खदान में रोड बनाने को लेकर विवाद इतना बड़ा की एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर गोलियां चला दी। पिस्टल से निकली बुलट अतुल सिंग की दाहिनी जांघ में जा लगी जिसके बाद अतुल को उपचार के लिए जबलपुर रेफर कर दिया गया है। गोली चलने की सूचना मिलने के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया।

Read More News:Watch Video एम्बुलेंस ने खड़े ट्रक को मारी टक्कर, चालक सहित स्वास्थ…

आनन-फानन में शहपुरा थाना पुलिस बल लेकर मौके के लिए रवाना हो गई। रेत कारोबारियों ने एक दूसरे के वाहनों पर तोडफ़ोड़ भी की है। वहीं पुलिस ने घटना स्थल से देशी कट्टा भी बरामद कर लिया है। घायल अतुल सिंह ने बताया कि गोली लगने के बाद बह 2 घंटे तक थाने में बैठा रहा इसके बाद भी पुलिस ने इसकी एफआईआर नहीं लिखी और आईपीएस के आने का हवाला देती रही। दूसरी ओर अतुल 2 घंटे दर्द से कराहता रहा। बहरहाल शहपुरा पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ कार्यवाही कर जांच शुरू कर दी है।

Read More news:महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन को लेकर सीएम भूपेश का बयान, बोले- जो…

<iframe width=”790″ height=”444″ src=”https://www.youtube.com/embed/xnGpbFTF5JI” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>