अस्पताल परिसर के अंदर फायरिंग, पार्किंग कर्मचारी ने मरीज को खाना देने आए अटेंडर को मारी गोली | Firing inside the hospital premises, the parking worker shot the attendant who came to give food to the patient

अस्पताल परिसर के अंदर फायरिंग, पार्किंग कर्मचारी ने मरीज को खाना देने आए अटेंडर को मारी गोली

अस्पताल परिसर के अंदर फायरिंग, पार्किंग कर्मचारी ने मरीज को खाना देने आए अटेंडर को मारी गोली

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : April 6, 2021/2:49 am IST

भिंड, मध्यप्रदेश। जिला अस्पताल में एक बार फिर फायरिंग हुई है। मामूली विवाद में पार्किंग कर्मचारी ने मरीज को खाना देने आए अटेंडर को गोली मार दी। जिसे तुरंत उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। घटना की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इस वारदात ने अस्पताल की सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोलकर रख दी।

Read More News : इस चोर का भी अलग टशन है! चुराता है सिर्फ स्टाइलिश और रेसिंग साइकिल, जानिए वजह

जानकारी के अनुसार सोमवार की रात 10 बजे विपिन राजावत अस्पताल में भर्ती अपने मरीज को खाना देने बाइक से आया था। बाइक पार्किंग में खड़ी न करते हुए अस्पताल गेट पर खड़ी कर दी थी। जिसको लेकर वाहन पार्किंग के कर्मचारी और अटेंडर विपिन के बीच विवाद हो गया।

Read More News : CG Lockdown: दुर्ग में एक महीने के भीतर 100 कोरोना मरीजों की मौत, 15 हजार के करीब पहुंचा संक्रमितों

देखते ही देखते पार्किंग कर्मचारी ने अटेंडर की मारपीट कर बंदूक से गोली चला दी। जिससे अटेंडर बुरी तरह घायल हो गया। इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली थाना प्रभारी राजकुमार शर्मा पुलिस फोर्स के साथ घटना स्थल पर पहुंचे।

जहां पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल कर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। थाना प्रभारी राजकुमार शर्मा का कहना है लापरवाही पाए जाने पर चौकी प्रभारी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Read More News: Chhattisgarh Bijapur Naxal Attack: किसी ने खोया सपूत…तो उजड़ गई किसी की मांग…अर्थी उठते ही चित्कार उठा पूरा परिवार