हनी ट्रैप की पांचों 'हसीनाएं' पुलिस रिमांड में, लगा रहीं खुद को फंसाने का आरोप.. देखिए | Five accused of Honey Trap in police remand, accusing them of implicating themselves

हनी ट्रैप की पांचों ‘हसीनाएं’ पुलिस रिमांड में, लगा रहीं खुद को फंसाने का आरोप.. देखिए

हनी ट्रैप की पांचों 'हसीनाएं' पुलिस रिमांड में, लगा रहीं खुद को फंसाने का आरोप.. देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : September 28, 2019/10:22 am IST

भोपाल। हाइप्रोफाइल हनी ट्रैप की कड़ी दर कड़ी जोड़ने में पुलिस को पसीना आ गया है। पांचों आरोपी युवतियों की पुलिस रिमांड मिलने के बाद सभी से पूछताछ करने के साथ ही सबूत जुटाए जा रहे हैं। लेकिन अब तक किसी का नाम उजागर नहीं किया गया है। वहीं,आरोपी युवतियां चीख चीख कर अपनी बेगुनाही साबित करने में लगी है। इसके पीछ रसूखदारों का हाथ बता रही है। लेकिन सवाल यहीं उठता है, कि आखिर वो सफेद पौश कौन है। जिनकी ताकत की वजह से पुलिस भी नामों को खुलासा नहीं कर रही है।

पढ़ें- कांग्रेस ने चित्रकोट उपचुनाव के लिए किया प्रत्याशी का ऐलान, राजमन ब…

आरती दयाल चीख चीख कर अपनी बेगुनाही साबित करने में लगी है। तो वहीं, श्वेता पति विजय जैन भी बार बार यहीं कर रही है, कि उन्हें फंसाया जा रहा है। इसके पीछे कई बड़े लोग है जो उन्हें फंसा रहे हैं। पुलिस रिमांड में थाने में बंद हनी ट्रैप की सरगना और शातिर युवतियों को जब जब मौका मिल रहा है। वो मीडिया के सामने खुद को बेगुनाह साबित करने में लगी हुई है।

पढ़ें- नगरपालिका अध्यक्ष समेत 6 के खिलाफ FIR, जमीन हड़पने सहित धोखाधड़ी का…

लेकिन सवाल यहीं उठता है, कि आखिर वो कौन रखुददार है, जो अपने काले कारनामें को छुपाने के लिए इन सुंदरियों को फंसाने की कोशिश कर रहे है। आखिर वो कौन वो सफेद पोश है जिसकी ताकत के आगे पुलिस भी नामों का खुलासा करने से बच रही है। हालांकि, पुलिस पांचों आरोपी युवतियों को पुलिस रिमांड पर लेने के बाद एक-एक कड़ी को जोड़ने में लगी हुई है। शनिवार को पुलिस भोपाल से गिरफ्तार श्वेता पति विजय जैन, श्वेता पति स्वनिल जैन, बरखा सोनी के अलावा इंदौर से गिरफ्तार आरती दयाल और आरोपी छात्रा को एक साथ पुलिस रिमांड लेने में कामयाब हो चुकी है।

पढ़ें- नक्सलियों ने किया ब्लास्ट, ओपनिंग पार्टी थी निशाने पर

रिमांड मिलने के बाद से पुलिस लगातार सभी से पूछताछ कर रही है। इनकी देखभाल के लिए पुलिस ने थाने में आरोपी युवतियों के लिए गद्दे तक लगवाए हैं। ताकि ठीक से शातिर हसिनाओं को नींद आ सके।

फिलहाल पुलिस ने सभी युवतियों को पूछताछ और सबूतों की जब्ती के लिए अपने साथ अलग-अलग गाड़ियों से इंदौर से रवाना हुई है। इस टीम में पुलिस अपने साथ कई गैजेट़्स और कंप्यूटर की हार्ड डिस्क लेकर भी गई है। तीन आरोपी युवतियों की 30 सिंतबर और दो आरोपी युवतियों की 1 अक्टूबर तक पुलिस रिमांड मिली है। पुलिस के पास वक्त के कमी है और कई सबुत जुटाए जाने बाकी है। लिहाजा,पुलिस की पूछताछ का दायरा अब इंदौर से बाहर भोपाल, छतरपुर, छिंदवाड़ा और राजगढ़ तक पहुंच चुका है। इन सभी शहरों में पुलिस को कई सबूत खंगालने है।

पढ़ें- महिला से छेड़छाड़ के आरोप में पूर्व सीएमओ गिरफ्तार, शिकायत के बाद स…

रायपुर हनी ट्रैप, एश-ओ-आराम की जिंदगी जीती थी प्रीति