बादलों को मनाने झूम के नाचे किन्नर, अच्छी बारिश के लिए कर रहे हैं कई जतन | For the rain Shemales trying Something different

बादलों को मनाने झूम के नाचे किन्नर, अच्छी बारिश के लिए कर रहे हैं कई जतन

बादलों को मनाने झूम के नाचे किन्नर, अच्छी बारिश के लिए कर रहे हैं कई जतन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : July 25, 2019/8:54 am IST

रायसेन। मध्यप्रदेश में अच्छी बारिश होने की कामना को लेकर अब किन्नरों ने नाच गाकर इंद्रदेव को मनाने की कोशिश में लग गए है । दरअसल बीते 15 दिन से बारिश नही हुई है ऐसे में उमस ओर गर्मी के साथ किसान भी परेशान है।

ये भी पढ़ें- मर के जिंदा हुआ नाबालिग, परिजन कर रहे थे थाने का घेराव, अचानक उठ खड़ा

किन्नर अच्छी बारिश के लिये तथा श्रावण माह के आगमन की खुशियां मनाने के साथ ही इन दिनों शहर में नाच गाकर इंद्र देव को मनाने में लगे हुए हैं। इसके लिए वे व्रत भी रख रहे हैं।

ये भी पढ़ें- टीम इंडिया की जर्सी में अब ओप्पो की जगह होगा इस फर्म का नाम, एग्रीमेंट में आज होगें हस्ताक्षर

श्रावण माह शुरू हुए लगभग एक सप्ताह होने जा रहा है लेकिन अभी तक बारिश न होने के कारण धान और सोयाबीन की बुबाई नहीं हो पाई है। जिन किसानों ने फसल लगा दी है, बारशि ना होने की वजह से उनकी फसल खराब होने की स्थिति में आ गई है । किसानों के चेहरे पर चिंता की लकीरें साफ दिखाई दे रही है। ऐसे में आम लोगों के साथ किसानों को उम्मीद है कि किन्नरों की यह पहल रंग लाएगी ।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/C1cOVd7dQNo” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers