JNU पर विदेश मंत्री एस जयशंकर ने किया स्पष्ट, हमारे जमाने में नहीं थे टुकड़े-टुकड़े गैंग | Foreign Minister S Jayanshakar's statement on JNU

JNU पर विदेश मंत्री एस जयशंकर ने किया स्पष्ट, हमारे जमाने में नहीं थे टुकड़े-टुकड़े गैंग

JNU पर विदेश मंत्री एस जयशंकर ने किया स्पष्ट, हमारे जमाने में नहीं थे टुकड़े-टुकड़े गैंग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : January 7, 2020/5:14 am IST

नई दिल्ली। विदेश मंत्री एस जयशंकर ने जेएनयू को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है उनके दौर में जेएनयू में ऐसे ‘टुकड़े-टुकड़े’ गैंग नहीं हुआ करते थे।

पढ़ें- शिक्षाकर्मियों ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम से मुलाकात, सं…

विदेश मंत्री ने मोदी सरकार की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि ‘मौजूदा कूटनीति अगले एक दशक में भारत को एक सशक्त शक्ति बनाने का काम करेगी। धारा-370, सीएए जैसी नीतियों को लेकर सरकार की कूटनीति का विरोध करने वालों पर भी निशाना साधा। कांग्रेस कार्यकाल की कूटनीतियों खास तौर पर पाकिस्तान संबंधी नीतियों को लेकर सवाल भी खड़े कि।

पढ़ें- सीएम से रायपुर नगर निगम के नवनिर्वाचित महापौर ने की सौजन्य मुलाकात,…

फॉरेन मिनिस्टर ने रविवार को जब जेएनयू कैंपस के भीतर छात्रों पर हिंसक हमला किया गया तो उन्होंने इसकी कड़ी निंदा भी की। सोमवार को उक्त कार्यक्रम में उनसे सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, ”मैं आपको जरुर यह बता सकता हूं कि जब मैं अध्ययन करता था तो जेएनयू में टुकड़े टुकड़े गैंग नहीं होता था।” टुकड़े टुकड़े गैंग का संबोधन दक्षिणपंथी पार्टियां वामपंथी विचारधारा से प्रभावित नेताओं व युवाओं को देती हैं।

पढ़ें- नसबंदी कराने आई महिला को डॉक्टर ने मारा ऐसा मुक्का कि टूट गए दांत, …

छत्तीसगढ़ के 10 नगर निगमों में कहा किसके बने मेयर और सभापति