पूर्व सीएम बीजेपी की सदस्यता अभियान को लेकर लेंगे बैठक, 6 जुलाई से होगी सदस्यता अभियान की शुरूआत | Former CM BJP will take up the membership campaign,Commencement of membership campaign from July 6

पूर्व सीएम बीजेपी की सदस्यता अभियान को लेकर लेंगे बैठक, 6 जुलाई से होगी सदस्यता अभियान की शुरूआत

पूर्व सीएम बीजेपी की सदस्यता अभियान को लेकर लेंगे बैठक, 6 जुलाई से होगी सदस्यता अभियान की शुरूआत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : June 17, 2019/6:34 am IST

भोपाल। बीजेपी की सदस्यता अभियान को लेकर दिल्ली में बीजेपी की बड़ी बैठक आयोजित की गई है।बीजेपी के राष्ट्रीय सदस्यता अभियान के प्रभारी शिवराज सिंह चौहान बैठक लेंगे, इस बैठक में प्रदेश के सदस्यता प्रभारी और सह प्रभारी भी शामिल होंगे। इस बैठक में 6 जुलाई से आयोजित होने वाली बीजेपी सदस्यता अभियान को लेकर चर्चा की जाएगी।

ये भी पढ़ें: 17वीं लोकसभा के पहले सत्र की शुरुआत, पीएम मोदी, अमित शाह, राजनाथ सिंह ने ली सांसद पद की 

बता दे कि शिवराज सिंह का मानना है कि, इस बार 20 फीसदी ज्यादा 2 करोड़ 20 लाख नए सदस्यों के साथ देश भर में 13 करोड़ से ज्यादा सदस्य बनाने का लक्ष्य है इस बार बीजेपी का फोकस पश्चिम बंगाल, तमिलनाडु, केरल जैसे राज्यों पर है। बीजेपी देश के हर बूथ पर अपना सदस्य बनाएंगी।

ये भी पढ़ें: उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, कमलनाथ सरकार की गिनाई उपलब्धियां

गौरतलब है कि पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बीजेपी के राष्ट्रीय सदस्यता अभियान के प्रभारी बनाए जाने के बाद जब वे पहली बार भोपाल लौटे थे, तो बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। भोपाल वापसी पर शिवराज सिंह चौहान ने कहा है की बीजेपी ने पिछली बार 11 करोड़ सदस्य बनाकर विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बनने का कीर्तिमान बनाया था।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/acJHQuNbSwc” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 

 
Flowers