दिग्विजय सिंह बोले- संघ ने किया था मुझे जनसंघ में शामिल करने का प्रयास, भगवान राम को लेकर भी कही ये बात... | Former CM Digivjay Singh Ask to BJP- godse is Patriot or killer of Mahatma Gandhi

दिग्विजय सिंह बोले- संघ ने किया था मुझे जनसंघ में शामिल करने का प्रयास, भगवान राम को लेकर भी कही ये बात…

दिग्विजय सिंह बोले- संघ ने किया था मुझे जनसंघ में शामिल करने का प्रयास, भगवान राम को लेकर भी कही ये बात...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : October 5, 2019/10:53 am IST

ग्वालियर: अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने एक बार फिर महात्मा गांधी को लेकर भाजपा पर करारा प्रहार किया है। दिग्विजय सिंह ने भाजपा प्रबंधन से सवाल पूछते हुए कहा है कि भाजपा नाथूराम गोडसे को देशभक्त मानती है या गांधी का हत्यारा? इसका स्पष्ट्रीकरण पीएम मोदी और अमित शाह को दिया जाना चाहिए।

Read More: भाजपा नेत्री प्रज्ञा की गाड़ी का शीशा तोड़कर पर्स ले उड़े चोर, 30 हजार नगदी सहित सोने-चांदी के जेवरात पार

उन्होंने आगे कहा है कि गांधी कांग्रेस के अध्यक्ष रहे हैं। आज पूरे देश के हैं। गांधी किसी एक पार्टी के नहीं हैं। इस दौरान उन्होंने संघ पर आरोप लगाते हुए कहा है कि मुझे भी 1970-71 में जनसंघ में शामिल करने का प्रयास किया गया था, लेकिन मैं नहीं गया।

Read More: कैश वैन को लूटने वाले चारों लुटेरों को ग्रामीणों ने पकड़ा, कार और कैश समेत किया पुलिस के हवाले

इस दौरान दिग्विजय सिं​ह ने जीतू पटवारी के बयान को लेकर धरने पर बैठे पटवारियों से निवेदन करते हुए कहा कि ये संकट का समय है, किसानों की समस्याओं पर ध्यान दें। किसानों के काम फौरन निबटाएं और पहले जैसी शिकायतें ना आए। उन्होंने अपने आगे कहा कि राम इस देश के हैं, सबके हैं, राम मन में हैं।

Read More: गुजराती समाज ने किया क्षेत्रीय विधायकों का सम्मान, विधायकों ने की गुजराती समाज की सराहना और ये घोषणाएं

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/jbnhLTH5X-8″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>