पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा, 'मै सौदे की राजनीति नहीं करने वाला था इसीलिए मैने इस्तीफा दिया... मगर सौदा हो गया सरकार गिरा दी' | Former CM Kamal Nath said, 'I am not going to do politics of the deal, that's why I resigned .

पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा, ‘मै सौदे की राजनीति नहीं करने वाला था इसीलिए मैने इस्तीफा दिया… मगर सौदा हो गया सरकार गिरा दी’

पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा, 'मै सौदे की राजनीति नहीं करने वाला था इसीलिए मैने इस्तीफा दिया... मगर सौदा हो गया सरकार गिरा दी'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : September 12, 2020/9:02 am IST

आगर। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ आज आगर मालवा जिले के बड़ौद पहुंचे हैं, यहां पूर्व सीएम ने लोधाखेड़ी में किसानों की खराब फसलों का निरीक्षण किया और एक आम सभा को भी संबोधित किया। कमलनाथ ने यहां अपने भाषण में कहा कि प्रदेश में हमने तो वोट से सरकार बनाई थी, लेकिन यहां प्रजातंत्र से खिलवाड़ हुआ, यह प्रजातंत्र नही नॉट तंत्र है, कमलनाथ ने कहा कि यह उपचुनाव नही मध्यप्रदेश के भविष्य का चुनाव है।

ये भी पढ़ें:जिन बच्चों के पास नहीं हैं स्मार्ट फोन उनकी नहीं रुकेगी पढ़ाई ! राजधानी के इस स्कूल ने शुरु किया …

उन्होने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि 15 साल भाजपा की सरकार रही, 15 माह हमारी सरकार रही, मै सौदे की राजनीति नहीं करने वाला था इसीलिए मैने इस्तीफा दिया। पूर्व सीएम ने कहा कि मेरे 45 साल की राजनीति पर कोई उंगली नहीं उठा सकता। साढ़े ग्यारह महीने में मैने कौन सा पाप, गुनाह, गलती की? मैने कर्जा माफ किया, माफिया के खिलाफ मुहिम छेड़ी, मिलावट के खिलाफ लड़ाई लड़ी, शुद्ध का युद्ध शुरू किया, मगर सौदा हो गया सरकार गिरा दी गई।

ये भी पढ़ें:आयुष्मान योजना से ज़ुड़े 170 अस्पतालों में होगा कोरोना का इलाज, 20 प्…

पूर्व सीएम ने कहा कि मुझे इसकी चिंता नहीं मुझे प्रदेश की चिंता है, किसानों की चिंता है। उन्होने कहा कि झूठी घोषणा की राजनीति आसान है। सीएम ने आगर विधानसभा से प्रत्याक्षी विपिन वानखेड़े की खुद से तुलना की और कांग्रेस का सच्चा सेवक बताया। सीएम ने लोगों से जिताने की अपील की। आम सभा में बड़ी संख्या में किसान और लोग मौजूद थे, मंच पर पूर्व प्रभारी मंत्री जयवर्द्धन सिंह भी मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें: PM मोदी आज करीब 2 लाख गरीबों को कराएंगे गृह प्रवेश, सीएम ने कहा- गर…

 
Flowers