पूर्व CM कमलनाथ ने कहा- भूखे-प्यासे मजदूरों का दर्द जानना छोड़ सरकार कर रही उपचुनाव की तैयारी, यह है इनकी संवेदनशीलता...? | Former CM Kamal Nath said- Shivraj government is not helping laborers

पूर्व CM कमलनाथ ने कहा- भूखे-प्यासे मजदूरों का दर्द जानना छोड़ सरकार कर रही उपचुनाव की तैयारी, यह है इनकी संवेदनशीलता…?

पूर्व CM कमलनाथ ने कहा- भूखे-प्यासे मजदूरों का दर्द जानना छोड़ सरकार कर रही उपचुनाव की तैयारी, यह है इनकी संवेदनशीलता...?

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : May 18, 2020/1:32 pm IST

भोपाल। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर शिवराज सरकार पर हमला बोला है। मजदूरों के मुद्दों पर सरकार को घेरते हुए कमलनाथ ने बीजेपी की तीखी आलोचना की है। अपने ट्वीट में कमलनाथ ने कहा कि इन्हें जनसेवा नहीं,सत्ता की भूख है। कोरोना से प्रदेशवासियों को नहीं बचाना है, इन्हें पहले खुद की सरकार को बचाना है।

Read More News: देश के इन 30 जिलों में हैं कोरोना के सबसे ज्यादा मामले, लॉकडाउन 4 में भी यहां नहीं मिलेगी को

कमलनाथ ने आगे लिखा- कितना शर्मनाक है। आज आवश्यकता है कोरोना प्रभावित इलाकों में एवं प्रदेश के मार्गों व सीमाओं पर जाकर भूखे प्यासे मज़दूरों से मिलकर उनका दर्द जानने की, लेकिन जा रहे है अपने कार्यालय उपचुनाव की तैयारियों के लिए। चुनाव जीतने की रणनीति बनाने के लिए,लोगों का दलबदल करवाने के लिए? यह है इनकी संवेदनशीलता…?

Read More News: हैदराबाद से सैकड़ों छात्राओं की छत्तीसगढ़ में वापसी, बस्तर के प्रयास विद्यालय में 

सरकार के कामों पर सवाल उठाते हुए कमलनाथ ने आगे लिखा कि आज आवश्यकता है तो सभी को मिलकर कोरोना महामारी से लड़ने की। लेकिन तैयारियां की जा रही है चुनाव लड़ने की, इस महामारी में भी पद बांटे जा रहे है, जवाबदारी कोरोना से निपटने की नहीं, अपचुनाव जिताने की दी जा रही है?

Read More News: बालोद में दो नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले, महाराष्ट्र से लौटने के बाद किया गया था क्वारंटाइन

 
Flowers