भांडेर विधानसभा में पूर्व CM कमलनाथ का दौरा, चुनावी सभा में बोले- हमारी वोटों की सरकार थी, इनकी नोटों की सरकार.. | Former CM Kamal Nath said - We had a govt of votes, govt of their notes

भांडेर विधानसभा में पूर्व CM कमलनाथ का दौरा, चुनावी सभा में बोले- हमारी वोटों की सरकार थी, इनकी नोटों की सरकार..

भांडेर विधानसभा में पूर्व CM कमलनाथ का दौरा, चुनावी सभा में बोले- हमारी वोटों की सरकार थी, इनकी नोटों की सरकार..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : October 5, 2020/8:56 am IST

दतिया। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ताबड़तोड़ चुनावी सभा कर रहे हैं। आज भांडेर विधानसभा में चुनावी सभा कर लोगों से कांग्रेस के पक्ष में वोट देने की अपील की। कमलनाथ ने अपने 15 महीने के कार्यकाल में किए वादे को बताया।

Read More News: 28 विधानसभा सीटों के लिए बीजेपी ने तय किए उम्मीदवार, औपचारिक ऐलान आज संभव

विपक्षी पार्टी पर निशाना साधते हुए कमलनाथ ने कहा कि कांग्रेस संस्कृति धर्म को जोड़ती है। यही हमारी संस्कृति है। बाबा साहब ने ये कभी नहीं सोचा था, कि कोई बिक जाएगा। छोटा-सौदा छिप जाता है, लेकिन बड़ा सौदा नहीं छिपता है।

Read More News: मध्यप्रदेश में उपचुनाव का रण: पूर्व CM कमलनाथ आज दतिया के भांडेर दौरे पर, चुनावी सभा को करेंगे संबोधित

इस दौरान मंत्री बिसाहूलाल सिंह के वायरल वीडियो पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कमलनाथ ने कहा कि हमारी वोटों की सरकार थी,लेकिन इनकी नोटो की सरकार थी। आगे कहा कि मैंने कर्ममाफी की शुरूआत की थी। हमारे पास पैसे नहीं थे, इन्होंने तिजारी खाली कर दिया था। फिर भी हमने अपना वादा निभाया। 17 दिसंबर को कर्जमाफी किया। हमारी सरकार में साढ़ें ग्यारह महीना काम किया है।

Read More News:कांग्रेस नेता डी के शिवकुमार के कई परिसरों की तलाशी ले रही सीबीआई

वहीं अब उपचुनाव में जनता इनका जवाब देगी। कमलनाथ ने वादा किया है कि हमारी सरकार आएगी तो फिर से किसानों का कर्जमाफी किया जाएगा। आगे कहा कि मैं कमलनाथ हूं, शिवराज नहीं, झूठे वायदे नहीं करता हूं।

Read More News: जेलों में बंद आदिवासियों की जल्द होगी रिहाई, न्यायमूर्ति एके पटनायक की अध्यक्षता में संपन्न हुई समीक्षा बैठक

 
Flowers