पूर्व सीएम नारायण राणे का दावा, शिवसेना के 35 विधायक पार्टी से असंतुष्ट, जल्द लौटेगी सत्ता में बीेजेपी | Former CM Narayan Rane claims, 35 Sena MLAs dissatisfied with party, BJP will return to power soon

पूर्व सीएम नारायण राणे का दावा, शिवसेना के 35 विधायक पार्टी से असंतुष्ट, जल्द लौटेगी सत्ता में बीेजेपी

पूर्व सीएम नारायण राणे का दावा, शिवसेना के 35 विधायक पार्टी से असंतुष्ट, जल्द लौटेगी सत्ता में बीेजेपी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : January 12, 2020/3:10 pm IST

मुंबई। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे ने दावा किया कि महाराष्ट्र में शिवसेना के 56 विधायकों में से 35 पार्टी नेतृत्व से ‘असंतुष्ट’ हैं। शनिवार को एक कार्यक्रम में पत्रकारों से बातचीत करते हुए राणे ने महा विकास अघाड़ी को ‘नकारा’ सरकार करार दिया।

ये भी पढ़ें: विश्वविद्यालयों के कुलपतियों सहित सैकड़ों शिक्षाविदों ने लिखा पीएम पत्र, लेफ्…

नारायण राणे ने विश्वास जताया कि भारतीय जनता पार्टी महाराष्ट्र में सत्ता में जरूर लौटेगी। उन्होंने कहा कि बीजेपी के पास 105 विधायक हैं, जबकि शिवसेना के पास महज 56 और उसमें भी 35 ‘असंतुष्ट’ हैं, राणे ने यह भी कहा कि किसानों का ऋण माफ करने का ठाकरे सरकार का वादा भी ‘खोखला’ है।

ये भी पढ़ें: समाजवादी पार्टी के नेता की गोली मारकर हत्या, हमलावर फरार जांच जारी

सीएम उद्धव ठाकरे की औरंगाबाद यात्रा पर बोलते हुए राणे ने कहा कि वह किसी योजना की घोषणा किए बगैर वहां से लौट आए, उन्हें सरकार चलाने के बारे में कुछ भी मालूम नहीं है, उन्होंने उद्धव सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि जिसने सरकार बनाने में 5 सप्ताह ले लिए, वे इसे कैसे चलाएगा।

ये भी पढ़ें: अजमेर शरीफ दरगाह के दीवान का बयान, PoK भारत का अभिन्न हिस्सा..जल्द …

वहीं बीजेपी और राज ठाकरे की अगुआई वाली महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के साथ आने पर उन्होंने खुलकर जवाब नहीं दिया, उन्होंने कहा कि बीजेपी प्रमुख ही इस पर कुछ कहेंगे। बता दें कि महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने पिछले हफ्ते मंगलवार को महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे से मुलाकात की थी।

iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/xWHM6tXsk44″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers