मौत के बाद छात्रों से मिलने हॉस्टल पहुंचे पूर्व सीएम शिवराज हुए भावुक, अधिकारियों को दी चेतावनी | Former CM Shivraj reached hostel to meet students after death

मौत के बाद छात्रों से मिलने हॉस्टल पहुंचे पूर्व सीएम शिवराज हुए भावुक, अधिकारियों को दी चेतावनी

मौत के बाद छात्रों से मिलने हॉस्टल पहुंचे पूर्व सीएम शिवराज हुए भावुक, अधिकारियों को दी चेतावनी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : November 15, 2019/5:18 am IST

भोपाल। मध्य प्रदेश में कभी विकास का मॉडल रहे बुधनी विधानसभा में आज बदहाली को लेकर पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान भावुक नजर आये। दरअसल पूर्व सीएम यहां एक छात्र की मौत के बाद यहां अन्य छात्रों से मिलने हॉस्टल पहुंचे हुए थे।

Read More News:रद्द हो सकती है ‘द रेडिएंट स्कूल’ की मान्यता, प्रबंधन की लापरवाही क…

बता दें कि दो दिन पहले अनुसूचित जाती के छात्र श्रवण कुमार की संदिग्द परिस्थिति में मौत हो गई थी। इसके बाद कल देर रात पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने यहां अचानक पहुंचकर हॉस्टल का निरीक्षण किया। शिवराज सिंह चौहान यहां फैली अव्यवस्थाओं को लेकर से चर्चा की इस दौरान छात्रों की बातों को सुनकर शिवराज भावुक हो गए।

Read More News:शादी समारोह से काम कर लौट रहे लोगों को ट्रैक्टर ने कुचला, मासूम सहि…

शिवराज सिंह चौहान ने हॉस्टल में छात्रों सही खाना, बिस्तर, मछर दानी और खेल का सामान नहीं मिलने पर नाराजगी जाहिर की। इस दौरान अधिकारियों के सामने ही छात्रों ने बताया कि स्टॉक में खेल का समान और मच्छरदानी होने के बाद भी उन्हें नहीं दिया जा रहा है। शिवराज सिंह चौहान ने चेतावनी दी है की अगर व्यवस्थाओं को नहीं सुधारा गया तो 25 नवंबर को एसडीएम कार्यालय में जनता की अदालत लगाएंगे।

Read More News:पंच-सरपंच बनने के जरूरी नहीं है पढ़ा-लिखा होना! कैबिनेट बैठक में इस…

<iframe width=”790″ height=”444″ src=”https://www.youtube.com/embed/2erCQE5_xCk” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers