पूर्व आईएएस अफसर ने लिखा अमित शाह को खत, बोले- नहीं दूंगा NRC की जानकारी, बंधक बनाना है तो बना लें | Former IAS officer wrote letter to Amit Shah

पूर्व आईएएस अफसर ने लिखा अमित शाह को खत, बोले- नहीं दूंगा NRC की जानकारी, बंधक बनाना है तो बना लें

पूर्व आईएएस अफसर ने लिखा अमित शाह को खत, बोले- नहीं दूंगा NRC की जानकारी, बंधक बनाना है तो बना लें

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : December 11, 2019/10:13 am IST

नई दिल्ली। CAB को लेकर विपक्ष जहां मोदी सरकार का विरोध कर रही है वहीं अब इस विरोध में पूर्व आईएएस अफसर ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को चुनौती की है। आईएएस अफसर ने अमित शाह को खत लिखा है।

पढ़ें- ‘अंगूर की बेटी’ का खुमार, शराब पीने से मना करने पर युवक पर जानलेवा …

पूर्व आईएएस शशिकांत सेंथिल ने अमित शाह को कहा है कि मैं अपने एनआरसी के दस्तावेज नहीं जमा करूंगा, आपको मुझे बंदी बनाना है तो बना लें। शशिकांत सेंथिल ने ट्विटर पर लिखा कि मैं एनआरसी को मंजूर करने से इनकार करता हूं। इसलिए मैंने अपनी नागरिकता को साबित करने के लिए जरूरी दस्तावेज जमा न करने का फैसला लिया है।

पढ़ें- नागरिकता संशोधन विधेयक बिल के विरोध में कांग्रेस, देशभर के साथ मध्य…

उन्होंने आगे कहा है कि वे अपने इस बयान के लिए कोई भी सजा भुगतने के लिए तैयार हैं। सेंथिल पहले भी सरकार के फैसलों का विरोध कर चुके हैं। सेंथिल ने जम्मू और कश्मीर से अनुछेद 370 हटाने और विशेष दर्जे को समाप्त करने के विरोध में आईएएस से इस्तीफा दे दिया था। वह तब दक्षिण कन्नड़ के डिप्टी कमिश्नर थे।

पढ़ें- स्वास्थ्य मंत्री के बयान पर भाजपा नेता ने साधा निशाना, ट्वीट कर कही..

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/03frneeeYK8?enablejsapi=1″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>