BJP-कांग्रेस में मचे सियासी घमासान के बीच सुमित्रा ताई ने सीएम कमलनाथ से की मुलाकात, इस मुद्दे पर 50 मिनट तक हुई चर्चा | Former Loksabha Speaker Sumitra mahajan meets CM Kamalnath

BJP-कांग्रेस में मचे सियासी घमासान के बीच सुमित्रा ताई ने सीएम कमलनाथ से की मुलाकात, इस मुद्दे पर 50 मिनट तक हुई चर्चा

BJP-कांग्रेस में मचे सियासी घमासान के बीच सुमित्रा ताई ने सीएम कमलनाथ से की मुलाकात, इस मुद्दे पर 50 मिनट तक हुई चर्चा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : July 24, 2019/5:58 pm IST

भोपाल: मध्यप्रदेश में एक ओर जहां भाजपा-कांग्रेस के बीच सियासी घमासान मचा हुआ है। इसी बीच भाजपा की वरिष्ठ नेतत्री और पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन बुधवार देर रात सीएम कमलनाथ से मुलाकात करने पहुंची। इस दौरान दोनों के बीच इंदौर में प्रस्तावित अहिल्या स्मारक को लेकर 50 मिनट तक चर्चा हुई।

Read More: राजधानी के रजिस्ट्री कार्यालय में देर रात तक लगा रहा मजमा, रियायत दर पर पंजीकरण कराने महिलाओं की भी उमड़ी भीड़, देखिए वीडियो

गौरतलब है कि इनकम टैक्स डे पर आयोजित कार्यक्रम में ताई को बतौर मुख्य अतिथि आमंत्रित किया गया था। इस कार्यक्रम में शामिल होने बुधवार को सुमित्रा महाजन भोपाल पहुंची। इस दौरान उन्होंने सीएम कमलनाथ से मुलाकात कर इंदौर में प्रस्तावित अहिल्या स्मारक को लेकर चर्चा की।

Read More: फ्लोर टेस्ट में बीजेपी की किरकिरी से संगठन नाराज, पूर्व सीएम-प्रदेशाध्यक्ष को किया तलब

वहीं, दूसरी ओर मध्यप्रदेश में फ्लोर टेस्ट में फेल होने के और दो विधायकों के पाला बदलने के बाद बीजेपी हरकत में आ गई है। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज के घर आपात बैठक बुलाई गई है। बैठक में फ्लोर मैनेजमेंट फेल होने को लेकर समीक्षा की गई।

Read More: फ्लोर टेस्ट में फेल होने पर बीजेपी में हड़कंप, पूर्व सीएम के घर बुलाई गई आपात बैठक

बैठक में 20 से ज्यादा विधायक शामिल हुए। शिवराज के आवास पर बुलाई इस बैठक में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव, नरोत्तम मिश्रा, राजेन्द्र शुक्ल भी मौजूद रहे। बैठक में फ्लोर टेस्ट में नाकाम रहने के कारणों पर मंथन किया गया। फ्लोर टेस्ट के दौरान दो विधायकों के पार्टी लाइन के खिलाफ जाकर कांग्रेस को समर्थन देने पर भी गहन विचार विमर्श किया गया।

Read More: अमेरिकी एम्बेसडर केनेथ जस्टर ने सीएम भूपेश बघेल ने की सौजन्य मुलाकात, जस्टर ने ट्वीट कर कही ये बात

 
Flowers