पूर्व मंत्री ने कांग्रेस सरकार पर बोला हमला, कहा- अगर लगता है की घोटाला हुआ तो, कराए CBI जांच | Former minister attacked the Congress government, said - If it seems that there is a scam, then CBI probe

पूर्व मंत्री ने कांग्रेस सरकार पर बोला हमला, कहा- अगर लगता है की घोटाला हुआ तो, कराए CBI जांच

पूर्व मंत्री ने कांग्रेस सरकार पर बोला हमला, कहा- अगर लगता है की घोटाला हुआ तो, कराए CBI जांच

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : August 9, 2019/7:18 am IST

ग्वालियर। मध्यप्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री जयभान सिंह पवैया ने कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा को बदनाम किया जा रहा है। पवैया ने कहा कि कांग्रेस सरकार EOW का गलत तरीके से इस्तेमाल कर रही है।

ये भी पढ़ें: सीएम कमलनाथ ने किया ट्वीट, विश्व आदिवासी दिवस पर दी शुभकामनाएं, जानिए प्रदेश के 

जयभान सिंह पवैया ने कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि अगर कमलनाथ सरकार को लगता है कि ई-टेंडिरग में घोटाला हुआ है, तो वह सीबीआई से जांच करा सकती है। साथ ही कहा कि जब व्यापमं घोटला हुआ तो शिवराज सरकार ने सीबीआई से जांच कराई थी।

ये भी पढ़ें: जानिए प्रदेश में महंगी हुई बिजली पर जनसंपर्क मंत्री ने क्या कहा- पिछली सरकार पर 

जयभान सिंह पवैया ने कहा कि सीएम कमलनाथ को ई-टेंडिरग घोटाले की जांच सीबीआई से कराना चाहिए। इतना ही नहीं मध्य प्रदेश में अवैध उत्खनन को लेकर सरकार को घेरा है। उन्होनें कहा है कि कांग्रेस सरकार में नदियों में अवैध उत्खनन हो रहा है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/N_RxqV3VTm0″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>