राहुल गांधी के इस्तीफे पर पूर्व मंत्री ने कहा- कॉमेडी शो चल रहा है, आखिरी में राहुल गांधी बनेंगे अध्यक्ष, जानिए | Former minister said Rahul Gandhi's resignation - comedy show Rahul Gandhi will become president, in the last

राहुल गांधी के इस्तीफे पर पूर्व मंत्री ने कहा- कॉमेडी शो चल रहा है, आखिरी में राहुल गांधी बनेंगे अध्यक्ष, जानिए

राहुल गांधी के इस्तीफे पर पूर्व मंत्री ने कहा- कॉमेडी शो चल रहा है, आखिरी में राहुल गांधी बनेंगे अध्यक्ष, जानिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : July 4, 2019/6:30 am IST

भोपाल। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से राहुल गांधी के इस्तीफे पर देशभर में बयानों का दौर जारी है। मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री और मौजूदा विधायक विश्वास सारंग ने उनके इस्तीफे को लेकर कहा है कि, कपिल शर्मा के शो के बाद देश में राहुल गांधी का कॉमेडी शो चल रहा है।

ये भी पढ़ें: जिला चिकित्सालय में प्रसव के दौरान जच्चा-बच्चा की मौत, अस्पताल प्रबंधन पर लापरवाही के 

विश्वास सारंग ने कहा कि कांग्रेस के सारे ड्रामे के बाद आखिरी में राहुल गांधी ही को ही अध्यक्ष बनाया जाएगा। उधर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने उनके इस्तीफे को लेकर कहा है कि, कांग्रेस अजीब पार्टी है, एक तरफ राहुल गांधी मना कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ जबरदस्ती की जा रही है।

ये भी पढ़ें: पूर्व मुख्यमंत्री ने राहुल गांधी के इस्तीफे पर कहा- ‘जीतकर मैदान छोड़ों तो कोई बात, कांग्रेस अजीब 

बता दे कि राहुल गांधी ने बुधवार को इस्तीफे की बात दोहराई है। उन्होंन खत भी लिखा, जिसमें कहा है कि, अब मैं पार्टी अध्यक्ष नहीं हूं। पार्टी को पहले ही नया अध्यक्ष चुन लेना चाहिए था। आगे उन्होंने लिखा है कि ‘कांग्रेस पार्टी के लिए काम करना मेरे लिए सम्मान की बात थी। आम चुनाव में कांग्रेस को मिली हार की जिम्मेदारी लेते हुए इस्तीफा देने की बात कही है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/KkKLd60cfLQ” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers