प्रतिभा के दम पर मिला मुकाम, भारत की अंडर-19-A टीम में आगर मालवा के ईशान का चयन | Found on the strength of talent, India's Under-19-A team selection of Ishaan in Aagar maalava

प्रतिभा के दम पर मिला मुकाम, भारत की अंडर-19-A टीम में आगर मालवा के ईशान का चयन

प्रतिभा के दम पर मिला मुकाम, भारत की अंडर-19-A टीम में आगर मालवा के ईशान का चयन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : February 14, 2019/3:40 am IST

आगर मालवा : कहते है जोश, जज्बा, जुनून और कुछ पाने की चाहत हो तो मुश्किलें आपका रास्ता नहीं रोक सकती। जुनून साथ हो तो कठिनाईयां मंजिल तक पहुंचने में नहीं रोक पाती है। ऐसा ही कुछ कर दिया है आगर जिले के ईशान अफरीदी ने,जिनका भारत की अंडर-19-ए क्रिकेट टीम में सिलेक्शन हुआ है।

ये भी पढ़ें- प्यार के इजहार का दिन वेलेंटाइन-डे, प्रेमी जोड़ों को रहता है बेकरारी से इंतजार

साउथ अफ्रीका और अफगानिस्तान की अंडर-19 टीम भारत के दौरे पर आने वाली है। जिसके लिए भारत की अंडर-19-A तैयार की गई है । इसी टीम के लिए भारतीय टीम में आगर मालवा के ईशान का भी चयन हुआ है। टीम में चुने जाने की जानकारी मिलते ही ईशान के घर में खुशी का माहौल है। परिवार को बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है ।

ये भी पढ़ें- रेलवे बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष अश्विनी लोहानी दूसरी बार एयर इंडिया के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक नियुक्त

जिले के प्रभारी मंत्री जयवर्धनसिंह ने भी ईशान को फूलमाला पहनाकर बधाई दी। अपने बेटे की इस उपलब्धि पर परिवार में खुशी का माहौल है। ईशान का कहना है कि आर्थिक परेशानियों और सुविधाओं के अभाव से जुझते हुए माता-पिता ने उसे इस लायक बनाया है। वहीं माता पिता की अब यही उम्मीद है कि उनका बेटा भारतीय टीम के लिए खेले और देश का नाम रौशन करें।

 
Flowers