Sex racket news in hindi 2021 : होटल में चल रही थी फुल अय्याशी, 6 युवती, 5 युवक मिले आपत्तिजनक अवस्था में, बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ | Sex racket news in hindi 2021 : Full debauchery was going on in the hotel , 6 girls, 5 youths found in objectionable condition

Sex racket news in hindi 2021 : होटल में चल रही थी फुल अय्याशी, 6 युवती, 5 युवक मिले आपत्तिजनक अवस्था में, बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

Sex racket news in hindi 2021 : होटल में चल रही थी फुल अय्याशी, 6 युवती, 5 युवक मिले आपत्तिजनक अवस्था में, बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : July 4, 2021/10:58 am IST

Sex racket news in hindi 2021

पश्चिम बंगाल। सिलीगुड़ी शहर में एक होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस की डिटेक्टिव डिपार्टमेंट यानि डीडी टीम ने देह व्यापार का खुलासा किया है। पुलिस ने होटल के 6 कमरों से आपत्तिजनक स्थितियों में पुलिस ने 5 युवक और 6 युवतियों को हिरासत में लिया है।

यह भी पढ़ें- महिला आयोग की अध्यक्ष शोभा ओझा का बड़ा आरोप, कहा- काम करने नहीं दे …

अनैतिक धंधा संचालित किए जाने के लिए पुलिस होटल मालिक और एक कमर्चारी को भी गिरफ्तार किया है। सभी आरोपियों को शनिवार को सिलीगुड़ी की एक कोर्ट  में पेश किया गया है।

ये भी पढ़ें- 7th Pay Commission: सरकारी कर्मचारियों के लिए एक और खुशखबरी, DA में…

मुखबिर से मिली  सूचना के आधार पर पुलिस ने शुक्रवार रात सिलीगुड़ी शहर के विधान रोड स्थित होटल एमपीस में छापा मारा।डीडी टीम ने होटल के कमरों से से 5 युवक और 6 युवतियों को आपत्तिजनक स्थिति  में गिरफ्तार किया। गिरफ्तार पांच युवकों में से चार हुगली और एक पड़ोसी राज्य बिहार का निवासी है। वहीं शटर बंद होटल में देह व्यापार का कारोबार चलाने के आरोप में डीडी की टीम ने होटल मालिक मणि पाल और एक कर्मचारी सुहान राय को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड में बार-बार मुख्यमंत्री बदले जाने पर रमन सिंह बोले- तकनीक…

जिस्मफरोशी  में लिप्त 6 युवतियों में से 2 दक्षिण 24 परगना, 1 कूचबिहार, 1 उत्तर दिनाजपुर, 1 उत्तर 24 परगना और एक पड़ोसी राज्य बिहार की निवासी बताई गई है। सभी आरोपियों को इम्मोराल ट्राफिकिंग एक्ट के तहत हिरासत में लेकर कर डीडी टीम ने सिलीगुड़ी अदालत में पेश किया है।

ये भी पढ़ें- 
लंकेश हत्याकांड पर सुप्रीम कोर्ट का आदेश, आरोपी की जमानत याचिका पर …

पुलिस को मुखबिर से जानकारी मिली थी कि इस होटल में लंबे समय से सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है। ऐसी ही एक सूचना पर  शुक्रवार की रात डीडी की टीम ने प्लान तैयारकर  होटल में छापेमारी कर बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा किया है।