उत्तराखंड में बार-बार मुख्यमंत्री बदले जाने पर रमन सिंह बोले- तकनीकी कारण से हो रहा बदलाव, लेकिन ये बात सच है कि.... | Raman Singh, who is changing the Chief Minister repeatedly in Uttarakhand, said – The change is happening due to technical reasons, but it is true that…

उत्तराखंड में बार-बार मुख्यमंत्री बदले जाने पर रमन सिंह बोले- तकनीकी कारण से हो रहा बदलाव, लेकिन ये बात सच है कि….

उत्तराखंड में बार-बार मुख्यमंत्री बदले जाने पर रमन सिंह बोले- तकनीकी कारण से हो रहा बदलाव, लेकिन ये बात सच है कि....

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : July 4, 2021/9:58 am IST

रायपुर: पूर्व सीएम रमन सिंह ने रविवार को त्रिपुरा राज्यपाल रमेश बैस से मुलाकात की। मुलाकात के दौरान दोनों नेताओं के बीच कई अहम मुद्दों को लेकर लंबी चर्चा हुई। रमेश बैस से मुलाकात के बाद रमन सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि ये हमारी सौजन्य मुलाकात है। वे अनुभवी व्यक्ति हैं, उनके अनुभव का लाभ लेना जरूरी है। आज पारिवारिक रूप से मिलने आया हूं।

Read More: मिताली राज महिला क्रिकेट की ‘सचिन तेंदुलकर’, पूर्व भारतीय कप्तान ने कहा- उनका रिकार्ड तोड़ पाना मुश्किल

पूर्व सीएम रमन सिंह ने केंद्रीय मंत्रिमंडल में बदलाव को लेकर कहा कि बदलाव का निर्णय उचित स्तर पर होता है। हम लोग तो छत्तीसगढ़ को देख रहे हैं। वहीं, उत्तराखंड में बार-बार सीएम बदले जाने को लेकर कहा कि उत्तराखंड में तकनीकी कारण से बदलाव हो रहे हैं। यह बात सही है कि अभी संगठन की दृष्टि से निर्णय लिया गया। कुछ लाभ होगा इसलिए यह परिवर्तन किया गया, जो निर्णय लिया है उससे आने वाले चुनाव में लाभ मिलेगा।

Read More: प्रो. संजय द्विवेदी को ‘मीडिया रत्न अवॉर्ड’, ‘मैं भारत हूं’ संस्था ने किया प्रतिभाओं का सम्मान

बता दें कि तीरथ सिंह रावत ने उत्तराखंड के सीएम पद से शुक्रवार को इस्तीफा दे दिया था। इसके बाद कल विधायक दल की ​बैठक में पुष्कर सिंह धामी को विधायक दल का नेता चुना गया था। ज्ञात हो कि तीरथ सिंह रावत के मुख्यमंत्री ने में रमन सिंह ने अहम भूमिका निभाई थी। लेकिन उनके इस्तीफे के बाद छत्तीसगढ़ में रमन सिंह के नेतृत्व में सवाल उठाने लगे हैं।

Read More: मौसम: अगले कुछ घंटों बाद मानसून में होगा बड़ा बदलाव, बारिश को लेकर आया ये अपडेट