गैंग रेप पीड़िता ने किया आत्मदाह, 95 फीसदी जली नाबालिग, 3 युवकों पर शारीरिक शोषण के बाद प्रताड़ना का लगाया आरोप | Gang rape victim committed suicide 95 percent burnt minors 3 youths accused of harassment after physical abuse

गैंग रेप पीड़िता ने किया आत्मदाह, 95 फीसदी जली नाबालिग, 3 युवकों पर शारीरिक शोषण के बाद प्रताड़ना का लगाया आरोप

गैंग रेप पीड़िता ने किया आत्मदाह, 95 फीसदी जली नाबालिग, 3 युवकों पर शारीरिक शोषण के बाद प्रताड़ना का लगाया आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : February 26, 2020/2:44 am IST

बैतूल। मध्यप्रदेश के बैतूल में गैंग रेप का शिकार एक 14 वर्ष की नाबालिग छात्रा ने खुद पर केरोसिन डाल कर आग लगा ली। 95 प्रतिशत जल चुकी नाबालिग को जिला अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद देर रात गंभीर अवस्था में नागपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है, जहां वो जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही है।

ये भी पढ़ें- डोनाल्ड ट्रंप की प्रेस कॉन्फ्रेंस : बोले ‘CAA भारत का अंदरूनी मामला…

पुलिस को मिले नोट में नाबालिग छात्रा ने तीन लड़कों पर अपनी जिंदगी खराब करने और ऐसा कदम उठाने पर मजबूर करने का आरोप लगाया है। नाबालिग की मां ने भी तीन लड़कों पर उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म का आरोप लगाया है। इस मामले मे पुलिस अधीक्षक ने आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने का भरोसा दिलाया है।

ये भी पढ़ें- CAA पर दिल्ली में हिंसक झड़प, नौ जगहों में धारा 144 लागू, हेड कॉन्स…

बताया जा रहा है दुष्कर्म करने के बाद आरोपी लगातार उसके ऊपर दबाव बना रहे थे, आरोपी शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी नाबालिग को दे रहे थे। रोज रोज के इसी दबाव से परेशान छात्रा ने ये कदम उठाया है। छात्रा ने अपने सुसाइड नोट में किसी संदीप नाम के लड़के का भी जिक्र किया है और उसका मोबाइल नंबर भी लिखा है। गैंग रेप पीड़िता मामले में दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तारकर लिया है।
तीसरा आरोपी अजय अब भी फरार है।