Youtube पर वीडियो देख खुद का प्रसव करना अविवाहित युवती को पड़ा भारी, जच्चा-बच्चा की मौत

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 11 Mar 2019 10:08 PM, Updated On 11 Mar 2019 10:01 PM

उत्तर प्रदेश: प्रदेश के गोरखपुर इलाके में रविवार को दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। दरसअल एक युवती ने यूट्यूब पर वीडियो देखते हुए खुद का प्रसव करने का प्रयास किया है। युवती की इस करतूत से जच्चा-बच्चा दोनों की मौत हो गई। मामले का खुलासा तब हुआ जब सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस को युवती के की लाश के बाजू में मोबाइल मिला, जिस पर यू ट्यूब में बच्चा जनने का वीडियो चल रहा था।

Read More: युवाओं को मतदान का महत्व समझाने स्वीप की टीम कॉलेजों में चलाएगी ‘‘मोर रायपुर मोर वोट’’ अभियान

मामला गोरखपुर के कैंट इलाके के बिलंदपुर का है। यहां रहने वाले रवि उपाध्याय ने अपने मकान का उपरी हिस्सा 4 दिन पहले एक युवती को किराए पर दिया था। युवती ने कमरा लेते वक्त कहा था कि कुछ दिनों में उसकी मां भी यहां रहने आएगी। इस कमरा किराए में देते वक्त मकान मालिक ने इस बात को गौर किया था कि युवती शादी—शुदा नहीं है और गर्भवती है।

Read More: जिला प्रशासन के इस आदेश ने उड़ाई अधिकारियों की नींद, मची खलबली

ऐसे हुआ खुलासा
मामले का खुलासा उस वक्त हुआ जब बगल के कमरे में रहने वाले युवक ने देखा कि कमरे के दरवाजे के नीचे से खून बह रहा है। पड़ोसी युवक ने तत्काल मामले की जानकारी मकान मालिक को दी। मकान मालिक की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब कमरे में प्रवेश किया तो खून से लथपथ युवती और नवजात की लाश पड़ी हुई थी। दोनों की लाश के पास मोबाइल में यूट्यूब पर बच्चा जनने का वीडियो चल रहा था, पुलिस को माजरा समझते देर नहीं लगी। वहीं, सबूत के साथ छेड़छाड़ न हो उसके लिए कमरे को सील कर दिया गया है।

Web Title : girl dead after try youtube baby delivery operation in gorakhpur

जरूर देखिये