दरिंदे टीचर ने संबंध बनाने छात्राओं को दी धमकी, कहा- मान जाओ नहीं तो फेल कर दूंगा | Girl students accused of having physical relations on teacher

दरिंदे टीचर ने संबंध बनाने छात्राओं को दी धमकी, कहा- मान जाओ नहीं तो फेल कर दूंगा

दरिंदे टीचर ने संबंध बनाने छात्राओं को दी धमकी, कहा- मान जाओ नहीं तो फेल कर दूंगा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : December 9, 2019/7:53 am IST

जशपुर। छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में एक शासकीय स्कूल के टीचर के खिलाफ गंभीर आरोप लग रहे हैं। पीड़ित छात्राओं ने थाने में शिकायत की है कि आरोपी टीचर एग्जाम में फेल करने की धमकी देकर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डालता था। इधर खबर फैलते ही लोगों का गुस्सा बढ़ गया।

Read More News:छत्तीसगढ़ पुलिस के सिपाही ने खेला खूनी खेल, पहले कंपनी कमांडर की गो…

जशपुर जिले के तुमला थाना क्षेत्र के शासकीय हायर सेकंडरी स्कूल का मामला है। 12वीं क्लास के छात्राओं ने बताया कि टीचर मोबाइल नंबर लेकर फोन करता था, और शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाता था। वहीं, ऐसा नहीं करने पर परीक्षा में फेल कर देने की धमकी देता था।

Read More News:राजनांदगांव में चार युवकों ने युवती को बनाया हवस का शिकार, पुलिस ने..

12वीं के छात्रों ने भी टीचर पर गंभीर आरोप लगाया है। छात्रों ने बताया कि शिक्षक छात्र को शारीरिक संबंध बनाने के लिए उसे मनाकर उसे लाने की बात कहता था। मांग पूरी नहीं होने पर कक्षा में बेइज्जती करते थे। वहीं, प्रायोगिक परीक्षा में फेल कर देने की धमकी देते थे। पीड़ित छात्र छात्राओं ने थाने में मामले की शिकायत की है।

Read More News:वहशी युवक ने युवती पर हंसिए से किए अनगिनत वार, बचाने की बजाए वीडियो

इस मामले में जिला शिक्षाअधिकारा एन कुजूर ने मामले की जांच के आदेश दिए है। उन्होंने कहा कि ये मामला संवेदनशील है। आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। वहीं, पुलिस भी मामले को लेकर पूछताछ कर रही है। जल्द ही जांच पूरी कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही है।

Read More News:अपनी ही पार्टी के पार्षद पति पर बीजेपी पार्षद ने लगाया कार से कुचलन…