छत्तीसगढ़ पुलिस के सिपाही ने खेला खूनी खेल, पहले कंपनी कमांडर की गोली मारकर हत्या फिर खुद को भी मार ली गोली | CG Police Constable shoot company Commander and himself

छत्तीसगढ़ पुलिस के सिपाही ने खेला खूनी खेल, पहले कंपनी कमांडर की गोली मारकर हत्या फिर खुद को भी मार ली गोली

छत्तीसगढ़ पुलिस के सिपाही ने खेला खूनी खेल, पहले कंपनी कमांडर की गोली मारकर हत्या फिर खुद को भी मार ली गोली

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : December 9, 2019/2:56 am IST

रायपुर: छत्तीसगढ़ पुलिस की चौथी बटालियन से फायरिंग की खबर सामने आई है। खबर है कि सिपाही ने कंपनी कमांडर को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया है। इस घटना में कंपनी कमांडर की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, कमांडर को गोली मारने के बार सिपाही ने खुद को भी गोली मारकर खुदकुशी कर ली है। बताया गया कि चौथी बटालियन की डी कंपनी की तैनाती झारखंड चुनाव में की गई थी। इसी दौरान यह हादसा हुआ है।

Read More: महाराष्ट्र के जंगल में मिला होटल कारोबारी का 8 साल का अपहृत बेटा, एक नाबालिग सहित तीन आरोपी भी गिरफ्तार

मिली जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ पुलिस की चौथी बटालियन की डी कंपनी की तैनाती झारखंड चुनाव में की गई थी। जवानों की तैना​ती फिलहाल झारखंड की राजधानी रांची में थी। इस कंपनी में विक्रम राज बाडेने आरक्षक के तौर पर तैनात थे। वहीं, मेलाराम कुर्रे कंपनी कमांडर के तौर पर थे। सोवमार सुबह आरक्षक विक्रम राज बाडेने ने कंपनी कमांडर मेलाराम कुर्रे की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद उसने खुद को भी गोली मार ली। फिलहाल इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि जवान ने कंपनी कमांडर को गोली क्यों मारी।

Read More: हिंदू महिलाओं को भाजपा के मंत्री ने दिया ‘हम दो हमारे पांच’ का फार्मूला, कहा- कम से कम तीन बच्चें करें पैदा

ज्ञात हो कि छत्तीसगढ़ के वनांचल क्षेत्र नारायणपुर इलाके में भी ऐसी ही घटना सामने आई थी। दरअसल कोडेनार आईटीबीपी कैंप में एक जवान ने 5 जवानों की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसके बाद उसने खुद को भी गोली मार ली थी। इस हादसे में 6 जवानों की मौत हो गई थी और दो अन्य जवान घायल हो गए थे।